होम / आज उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे CM केजरीवाल, ट्वीट कर कहा- 'ममता दीदी केंद्र के अध्यादेश का करेंगी विरोध'

आज उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे CM केजरीवाल, ट्वीट कर कहा- 'ममता दीदी केंद्र के अध्यादेश का करेंगी विरोध'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 24, 2023, 11:44 am IST

इंडिया न्यूज (India News), Arvind Kejriwal On Mamata Banerjee, नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में सरकारी अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग के मामले को लेकर विपक्ष का समर्थन जुटाने में लगे हैं। इस कड़ी में सीएम केजरीवाल ने बीते दिन  मंगलवार, 23 मई को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाकात की थी। जिसके बाद वह अब ये दावा कर कहे हैं कि उन्हें ममता सरकार का साथ मिल रहा है।

सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली के लोगों को कल ममता दीदी का साथ मिला। जब मोदी सरकार संसद में दिल्ली के लोगों के खिलाफ बिल पेश करेगी तो तृणमूल कांग्रेस पार्टी दिल्ली वालों के हक में उसका विरोध करेगी। दिल्ली के लोगों की ओर से मैं दीदी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।”

केजरीवाल आज करेंगे उद्धव ठाकरे से मुलाकात

सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट में आगे बताया कि आज वह मुंबई में उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। दरअसल, केजरीवाल केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ देशव्यापी समर्थन में जुटे हुए हैं। बीते दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इस दौरान दिल्ली सीएम के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, मंत्री आतिशी, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी मौजूद रहे।

ममता बनर्जी का केंद्र पर हमला

खबर के अनुसार, ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद सरकार जो दिल्ली सरकार के खिलाफ अध्यादेश लेकर आई है। उसका हम विरोध करेंगे।” अन्य सभी दलों से भी उन्होंने इस मामले पर ध्यान देने का आग्रह किया है। सीएम बनर्जी ने कहा, “हम मिलकर राज्यसभा में बीजेपी को हरा सकते हैं। ईगो की भी एक लिमिट होती है। क्या जो भी मर्जी में आए क्या वो किया जा सकता है? डर है ये संविधान ही न बदल दें।”

Also Read: मणिपुर में फिर हिंसा भड़काने की साजिश नाकाम, सेना ने हथियार और ग्रेनेड-शॉटगन से भरी कार की बरामद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT