होम / धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई के खिलाफ दर्ज हुई FIR, शादी में गाली-गलौज करते आए थे नजर

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई के खिलाफ दर्ज हुई FIR, शादी में गाली-गलौज करते आए थे नजर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 21, 2023, 6:57 pm IST

Dhirendra Krishna Shastri Brother: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का बागेश्वर धाम पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बना है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने एक दतिल परिवार के साथ 11 फरवरी को मारपीट औप गाली गलौज की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस मामले में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

शालिग्राम गर्ग के खिलाफ दर्ज हुई FIR

खबर के मुताबिक शालिग्राम गर्ग के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। उनके ऊपर आरोप है कि एक शादी समारोह में कथित तौर पर उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई के खिलाफ पुलिस ने धारा 294, 323, 427 और 506 के तहत एसटी अधिनियम के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

जानें क्या है पूरा मामला-

यह पूरा मामला 11 फरवरी की देर रात का गढ़ा गांव बमीठा थाना का है। जहां दलित परिवार के साथ शालिग्राम गर्ग ने मारपीट की थी। लवकुशनगर के अटकोहां से गढ़ा गांव बागेश्वर धाम बारात पहुंची थी। जहां पर रात 12 बजे ये विवाद हुआ। आरोप के मुताबिक दलित परिवार की दुल्हन के भाई और मामा के साथ मारपीट पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की मारपीट हो गई थी।

दबंगई करते दिखे धीरेंद्र शास्त्री के भाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शालिगराम गर्ग पिस्टल की नोक पर दबंगई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल लेकर शालिगराम गर्ग धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: राम नगरी में बनने जा रहा 101 फीट ऊंचा सीएम योगी का भव्य मंदिर, इस दिन होगा भूमि पूजन

Also Read: Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की दबंगई का वीडियो वायरल, गाली-गलौज करते आए नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT