होम / Kapil Dev: कपिल देव का दर्शकों को तोहफा, जल्द लेकर आ रहे एक रियलिटी शो

Kapil Dev: कपिल देव का दर्शकों को तोहफा, जल्द लेकर आ रहे एक रियलिटी शो

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 28, 2023, 10:27 am IST

Kapil Dev: क्रिकेट की दुनिया के वो लीजेंड जिन्हें कोई कभी नहीं भूल सकता यानि कपिल देव जल्द ही एक रियलिटी शो लेकर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस शो का नाम ‘ड्राइविंग विद द लीजेंड्स’ होगा और इसकी शूटिंग स्विट्जरलैंड में होगी। इसके अलावा कपिल पहली बार किसी रियलिटी शो फॉर्मेट पर आधारित शो में नज़र आएंगे।

क्रिकेट लीजेंड्स के जीवन पर आधारित होगा शो

यह शो अपने आप में अलग होगा जो दर्शकों को रोमांचित करने वाला है। क्योंकि इस शो में लीजेंड्स और उनके जीवन के बारे में बताया जाएगा। बता दें ड्राइविंग विद द लेजेंड्स’ शो को लॉन्च कर दिया गया है। इसकी चर्चा अभी से शुरू हो गई है। रणजीत, शिव ठाकरे, निर्देशक आनंद कुमार, मनीष वर्मा, ब्राईट आउटडोर मीडिया लिमिटेड के डॉ योगेश लखानी और कई मेहमानों ने इस इवेंट में शिरकत की।

दुनिया के इस कोने में होगी शूटिंग 

इस शो को द्योगपति पवन कुमार पटोदिया, कौशिक घोष, अभिनेता ज़ैद शेख़, उमा विशाल अग्रवाल, वरुण गोयनका और क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव दर्शकों के लिए ला रहे हैं। बता दें पहले सीजन की शूटिंग स्विट्जरलैंड में की जाएगी और शो का निर्माण ‘द लेजेंड स्टूडियोज एलएलसी’ के बैनर तले किया जाएगा।

शो का पहला चैप्टर कपिल देव के नाम  

एक इवेंट में शो को लॉन्च करते वक्त कौशिक घोष ने कहा, “इस शो का आईडिया यह है कि एक दिग्गज और कुछ अन्य हस्तियों के साथ विश्व स्तर पर लगभग 10 प्रशंसक स्विट्जरलैंड में 7-दिवसीय ड्राइविंग ट्रिप के लिए शामिल होंगे। हम दुनिया भर में ऑनलाइन ऑडिशन अभियान के माध्यम से इन प्रशंसकों का चयन करेंगे। पहला चैप्टर कपिल देव के बारे में होगा, जो 1983 में विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे।

शो को लेकर बहुत उत्सुक हूं- कपिल देव 

वहीं इवेंट में शो के बारे में बात करते हुए कपिल देव ने कहा, ”जब से मैंने इस प्रोजेक्ट के बारे में सुना, मैं बहुत उत्साहित हुआ। मैं इस शो के माध्यम से एक मजबूत संदेश देना चाहता हूं, और मैं उन प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं, जिन्हें स्विट्जरलैंड की यात्रा पर हमारे साथ जाने के लिए चुना गया है। मैंने प्रबंधन की विशेषज्ञता के बारे में सबसे अधिक आत्मविश्वास महसूस किया, जब मैंने पहले सीज़न में अपनी ऑन स्क्रीन भूमिका के अलावा कंपनी में एक भागीदार के रूप में ऑन-बोर्ड आने का फैसला किया।

ये अभिनेत्री करेंगी शो को होस्ट  

बता दें शो लोकप्रिय निर्देशक हैदर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने लॉन्च इवेंट के दौरान अपने अनूठे विज़न और कपिल देव के चित्रण के साथ दिखाए गए टीज़र से सभी को चकित कर दिया। वहीं शो की पूरी यात्रा अर्चना विजय द्वारा होस्ट की जाएगी। जिसमें कई सरप्राइज पैकेज भी है और कृष्णा अभिषेक, जान कुमार सानू और ईशा गुप्ता को भी साइन किया गया है।

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी पर एमपी कोर्ट का फैसला, 23 साल पुराने मामले में बरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT