होम / Los Angeles: 2 अमेरिकी मॉडल की लग्जरी अपार्टमेंट में मिला शव, जांच में जुटी लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग

Los Angeles: 2 अमेरिकी मॉडल की लग्जरी अपार्टमेंट में मिला शव, जांच में जुटी लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 19, 2023, 11:58 am IST
ADVERTISEMENT
Los Angeles: 2 अमेरिकी मॉडल की लग्जरी अपार्टमेंट में मिला शव, जांच में जुटी लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग

Los Angeles

India News (इंडिया न्यूज़), Los Angeles: अमेरिका से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 2 अमेरिकी मॉडल लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं। पिछले सप्ताह में लॉस एंजिल्स में दो मॉडल अपने लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) के अनुसार पहली मृत मॉडल का नाम मालेसा मूनी है,जो 31 साल की हैं।

मालेसा 12 सितंबर को अपने डाउनटाउन एलए अपार्टमेंट में मृत मिली। रिपोर्ट के अनुसार मॉडल मालेसा मूनी की मौत से दो दिन पहले ही यानि कि 10 सितंबर को मॉडल निकोल कोट्स जिनकी उम्र 32 साल बताई जा रही वो भी अपने अपार्टमेंट में मृत पई गईं। दोनों मॉडल्स के घर एक मील से भी कम दूरी पर स्थित है, ऐसे में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं, लेकिन अब तक किसी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है।

दूसरी मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया

पुलिस विभाग ने इस पर बात करते हुए बताया है कि फिलहाल हम दोनों मॉडल्स की हत्या की जांच कर रहे हैं। और इन सबके पीछे कोन है और इसके पीछे की वजह क्या है ये पता लगाने की हम कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि जब मॉडल निकोल कोट्स की मौत की खबर हमें मिली थी, तब हमरी टीम सुबह 10 बजे के आसपास जांच करने के लिए उनके घर पर पहुंच गए थे। आसपास के लोगों से पता भी किया था, लेकिन अब तब उनके हत्या की कश्मकश सुलझ नहीं पाई है। पुलिस अभी कोट्स की मौत की जांच कर ही रही थी, कि अब मालेसा की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। पुलिस दोनों माॅडल्स की मौत को हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या बता रहे हैं।

दोनों माॅडल्स आस-पास ही रहते थे

हालांकि, कोट्स और मालेसा के परिवार वालों को शक है कि दोनों की हत्या हुई है। क्योंकि, दोनों आस-पास ही रहते थे और दो दिन के भीतर ही इस तरह दोनों की हत्या हुई है। ऐसे में उन्हें शक है कि किसी सीरियल किलर ने इनकी हत्या की गई है। इस बारे कोट्स की चाची, स्टीवंस कहती है कि , ‘मुझे यकीन है कि निकोल की हत्या हुई है।

जब उसका शव मिला तो उसका एक पैर हवा में था, ‘कोट्स कोई ऐसी व्यक्ति नहीं थी जो अपने बिस्तर पर लेटी और मर गई।’ वहीं कोट्स की मां शेरोन का कहना है कि, ‘ये सब झूठ है, मैने अपनी बेटी खोई है मुझे इसका जवाब चाहिए की उसकी मौत कैसे हुई है। किसने उसके साथ ये सब किया है।’ परिवार वालों के बयान के बाद पुलिस अब कोट्स और मालेसी दोनों की मौत की मर्डर और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT