होम / 'बंगाल बना देश विरोधी गतिविधियों का केंद्र', बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- 'पाकिस्तान प्रेमी है ममता सरकार'

'बंगाल बना देश विरोधी गतिविधियों का केंद्र', बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- 'पाकिस्तान प्रेमी है ममता सरकार'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 27, 2023, 9:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mamata Banerjee Government, कोलकाता: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर बीजेपी राज्य अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बड़ा आरोप लगाया है। सुकांत मजूमदार ने कहा, “पश्चिम बंगाल की मौजूदा सरकार, पाकिस्तान प्रेमी सरकार है। यही कारण है कि पाकिस्तान के लिए काम करने वाले जैसे- आईएसआई एजेंट्स, बंगाल में रहकर काम कर रहे हैं और देश विरोधी गतिविधियों के लिए बंगाल को केंद्र के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। देश विरोधी लोगों को मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से मदद मिल रही है।”

कोलकाता से गिरफ्तार हुआ पाकिस्तानी जासूस

बीजेपी राज्य अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का ये बयान ऐसे समय पर सामने आया है, जब शुक्रवार कोही कोलकाता पुलिस ने एक कथित पाकिस्तानी जासूस को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इस संदिग्ध पाकिस्तानी जासूस के पास से संवेदनशील दस्तावेज भी बरामद किए हैं। खुफिया जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हावड़ा स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है। कई घंटे की पूछताछ के बाद पश्चिम बंगाल की STF ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी को देश की सुरक्षा के लिए घातक गतिविधियों में सीधे तौर पर शामिल पाया गया है।

आरोपी के फोन से मिली खुफिया जानकारी  

पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी के मोबाइल से फोटोज, वीडियो व ऑनलाइन चैट के तौर पर खुफिया जानकारी हासिल हुई है। आरोपी ने ये सभी जानकारियां पाकिस्तान में एक संदिग्ध खुफिया एजेंट को अपने फोन से भेजी थीं। आरोपी शख्स बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। साथ ही कोलकाता की एक कोरियर सेवा कंपनी में काम करता है। वह दिल्ली में भी पहले काम कर चुका है। आरोपी को स्थानीय कोर्ट ने 6 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT