होम / Marriage With Pot: परेशान महिला ने शेयर किया पोस्ट, बताया मां-बाप करा रहे हैं मटके से शादी, जानें पूरा मामला

Marriage With Pot: परेशान महिला ने शेयर किया पोस्ट, बताया मां-बाप करा रहे हैं मटके से शादी, जानें पूरा मामला

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 5, 2023, 4:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Marriage With Pot: देश में बढ़ती टेक्नोलॉजी और साइंस के जमाने में एक अंधविश्वास का मामला फिर से लोगों के सामने आया है। मुंबई की रहने वाली एक 26 वर्षीय महिला ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर कुछ लोग आश्चर्यित रह गए तो कितनों ने इसका मजाक बनाया। दरअसल, उसने बताया कि उसके माता-पिता उसे मटके से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

  • महिला के पिता इंजीनियर और माता बी. कॉम स्नातक
  • लोगों ने दिया अलग-अलग राय 

मानसिक रुप से परेशान 

महिला ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “मैं मुंबई में रहने वाली 26 वर्षीय महिला हूं। मेरे भारतीय माता-पिता मुझे पॉट (मटके) से शादी करने के लिए कह रहे हैं! ताकि मेरा होने वाले पति के साथ कोई अनहोनी न हो जाए या शादी खत्म न हो जाए। मैं नास्तिक हूं और इस विचार का भी पुरजोर विरोध करती हूं। लेकिन मेरे माता-पिता ने इसे उनका अनादर करने और न जाने क्या-क्या बना दिया। मैं जानती हूं कि वे मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते और वे मुझे शारीरिक रूप से भी मजबूर नहीं करेंगे। लेकिन यह बिल्कुल बेतुकी बात है और घर में रोज-रोज इस बारे में चर्चा करना मानसिक रूप से परेशान करने वाला है।”

लोगों से मांगी राय

महिला ने पोस्ट में लोगों से उनकी सलाह भी मांगी है। महिला ने आगे लिखते हुए पूछा कि “क्या ये सच भी है? मैंने अपनी बात पर कायम रहने का मन बना लिया है। लेकिन इसे कैसे आसान बनाया जाए इस पर आपकी सलाह मदद करेगी। वहीं पोस्ट में महिला को शेयर करते हुए महिला ने बताया कि उनकी मां ने बी. कॉम स्नातक किया हैं और पिताजी एक इंजीनियर हैं।

Indian parents asking me to marry a pot!
byu/Ok-Beautiful4466 inindia

महिला के इस पोस्ट के शेयर करते हीं कई लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी। किसी ने मजाक बनाते हुए कहा कि अपनी मां को बता दों कि मटके से शादी करनी थी वो किसी केतली के साथ भाग गया। वहीं किसी यूजर ने लिखा कि मेरी शादी भी एक डॉक्टरों के परिवार में हुई और यहां भ उन्होंने मेरी शादी एक भगवान से करवाई थी।

Also Read:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews
Summer Driving Tips: गर्मी में यात्रा का बना रहे हैं प्लान, तो कार चलाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
Car Engine: 3-सिलेंडर या 4-सिलेंडर इंजन कौन है सबसे बेहतर, इनमें क्या है अंतर जानें?- Indianews
ADVERTISEMENT