होम / साक्षी मलिक के दावों को नाबालिग खिलाड़ी के पिता ने बताया झूठा, कहा- 'नहीं मिली कोई धमकी'

साक्षी मलिक के दावों को नाबालिग खिलाड़ी के पिता ने बताया झूठा, कहा- 'नहीं मिली कोई धमकी'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 19, 2023, 9:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestler Protest, नई दिल्ली: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान साक्षी मलिक ने शनिवार, 17 जून को एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने ये आरोप लगाया कि नाबालिग खिलाड़ी के परिवार को धमकाया गया है। उनकी धमकी के बाद ही नाबालिग खिलाड़ी ने अपना बयान बदला है।साक्षी मलिक के इस बयान के बाद नाबालिग पहलवान के पिता ने बीते दिन रविवार को कहा है कि उनके परिवार को कोई धमकी नहीं मिली है।

साक्षी के बयान पर नाबालिग के पिता की प्रतिक्रिया

बता दें कि नाबालिग महिला पहलवान ने बृजभूषण शरण सिंह पर इससे पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। लेकिन बाद में उसने अपने बयान बदल दिए। साक्षी और उनके पति सत्यव्रत के बयान के बाद नाबालिग के पिता ने यह प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, साक्षी मलिक और उनके पति वीडियो में बृजभूषण पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस बात का दावा करते हैं कि नाबालिग पहलवान के परिवार पर धमकी देकर बयान बदलने का दबाव बनाया गया है।

नाबालिग के पिता ने कहा उनके दावे में कोई सच्चाई नहीं 

हालांकि नाबालिग के पिता ने एक न्यूज चैनल को बताया था कि उनकी बेटी को बयान बदलने के लिए कोई दबाव नहीं बनाया गया है। उन्होंने कहा था कि पहलवान साक्षी मलिक के दावे में कोई भी सच्चाई नहीं है। हालांकी साक्षी ने इस बात दावा किया था कि नाबालिग पहलवान ने पहले पुलिस के सामने धारा 161 के अंतर्गत, और बाद में मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के खिलाफ बयान दर्ज कराए थे। साक्षी ने कहा कि नाबालिग खिलाड़ी ने कथित बयान को उनके परिवार के ऊपर बनाए जा रहे दवाब के कारण बदला है।

Also Read: दिल्ली में राहत वाली बारिश, असम में रेड अलर्ट जारी, जानें दूसरे राज्यों का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT