होम / Parineeti-Raghav Latest Photos : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें आई सामने, साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Parineeti-Raghav Latest Photos : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें आई सामने, साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 21, 2023, 1:36 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Parineeti-Raghav Latest Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) ने 24 सितंबर को बड़े धूमधाम से शादी की। तब से कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर लाइमेलाइट में बना रहता है। वहीं अब उनकी कॉकटेल पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई है। अब यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब लाइक्स और कमैंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

मनीष मल्होत्रा ने शेयर की फोटोज

हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति और राघव चड्ढा की कॉकटेल पार्टी की फोटोज शेयर की है। फोटोज में आप देख सकते है, कपल रॉयल आउटफिट में बहुत प्यारे लग रहे हैं। पहली तीन तस्वीरों में परिणीति (Parineeti Chopra) की सोलो फोटोज है, फिर आखिरी फोटो में कपल को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है।

वायरल हुआ पोस्ट

फोटोज शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने लिखा, “खूबसूरत के लिए रोसेट ब्लश क्रिस्टल सेक्विन साड़ी बनाना एक ऐसा विचार था जो मेरे मुंबई एटेलियर में हमारी चर्चाओं में सामने आया था .. हम हमेशा शादी समारोह के बाद कॉकटेल के लिए एक रेड साड़ी के बारे में बात कर रहे थे और फिर अंदर आए। बनने का विचार और… बिना कटे हीरे और ग्रीन कलर के अनूठे पन्ने के साथ साड़ी और हार और लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट रिंग। भव्य पर क्लासिक, रीगल और राघव के साथ परफेक्ट लुक उन्हें एक स्वप्निल सुंदर बनाता है कपल..

ये भी पढ़ें –

 Pooja Hegde Latest Photos : ग्रीन कलर की टेनिस ड्रेस कोड में पूजा हेगड़े दिखी बेहद हॉट, वायरल हुई तस्वीरें

Happy Birthday Helen : आज अपना 85 वां जन्मदिन मना रहीं हेलन, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT