होम / Samsung Galaxy S21 FE 5G Discount: सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट, फटाफट ख़रीदे

Samsung Galaxy S21 FE 5G Discount: सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट, फटाफट ख़रीदे

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 8, 2023, 8:58 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Samsung Galaxy S21 FE 5G Discount : जब बात आती है स्मार्टफोन को खरीदने की तो हम अक्सर अपने बजट पर गौर करने के बाद ही फीचर्स पर ध्यान देते हैं। ऐसे में अपनी पसंद का फोन खरीदने के लिए हमें ऑफर्स का ही इंतजार करना पड़ता है। तो चलिए आपका इंतजार भी आज खत्म हो जाएगा। Flipkart Big Billion Days Sale का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसा ही एक फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई 5 जी का 8 जीबी है। आज से शुरू हो रही सेल में आप स्मार्टफोन को कई हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट सिर्फ इस महीने के लिए ही है। तो आप भी जल्दी से स्मार्टफोन को बुक कर लें।

Samsung Galaxy S21 FE 5G की कीमत हुई ये 

सैमसंग का ये फोन फ्लिपकार्ट सले पर 29,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। वहीं, कंपनी ने इस फोन को 49,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। यानी इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद ये फोन 29,999 रुपये में मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई 5जी का 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट कम कीमत में मिल रहा है। फोन को यहां 74,999 रुपये की जगह सिर्फ 29,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत पर 45,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के जानिए फीचर्स 

सैमसंग के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। इसका पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 6.4 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

ये भी पढ़े- Benefits of brinjal leaves: वेट लॉस से लेकर इम्युनिटी बूस्ट करने में मददगार है बैंगन की पत्तियां, जानिए कैसे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT