होम / Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा 'रामायण' -IndiaNews

Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा 'रामायण' -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 22, 2024, 1:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल रविवार (23 जून) को शादी करने वाले हैं। उनकी शादी से पहले कपल की मेहंदी सेरेमनी की एक अंदरूनी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। कपल के दोस्त जाफर अली मुंशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की। इस तस्वीर में सोनाक्षी और ज़हीर अपने दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। उनके कॉमन फ्रेंड जाफर ने इंस्टाग्राम पर शादी से पहले की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि बहुत उत्साहित हूँ और सोना अब आधिकारिक तौर पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में शामिल हो गई है।

रोशनी से जगमगाया रामायण

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के शादी से पहले रोशनी से सजे उनके घर रामायण की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में,शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त शशि रंजन ने बताया कि सोनाक्षी उस आदमी से शादी कर रही हैं जिससे वह प्यार करती हैं। हर कोई भाग ले रहा है और शत्रु जी के भाई शादी के लिए अमेरिका से आ रहे हैं। पंजीकृत विवाह ज़हीर इकबाल के घर पर होगा। यह मेरे और परिवार के लिए बहुत खुशी का पल है।

Kalki 2898 AD Trailer Release: दीपिका पादुकोण को बचाने के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, प्रभास से की लड़ाई। देखें -IndiaNews

सोनाक्षी-ज़हीर की शादी से शत्रुघ्न सिन्हा खुश

इससे पहले सोनाक्षी-ज़हीर के परिवार 20 जून को डिनर के लिए एकत्र हुए थे। उनकी डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, जिसमें सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और माँ पूनम सिन्हा मुस्कुराते हुए नज़र आए। ज़हीर के पिता इकबाल रत्नासी ने भी तस्वीरों के लिए पोज़ दिया और अपने बेटे की शादी से पहले उत्साहित दिखे। दरअसल, सोनाक्षी और ज़हीर की शादी का निमंत्रण कुछ दिनों पहले ऑनलाइन लीक हो गया था। जिसे एक मैगज़ीन कवर की तरह डिज़ाइन किया गया था, जिसमें जोड़े की छुट्टियों में से एक रोमांटिक तस्वीर थी।

हॉलीवुड कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट का बड़ा आरोप, Kalki 2898 AD के निर्माताओं ने उनकी कलाकृति का किया चोरी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT