होम / iPhone 15 Pro के इन फीचर्स से परेशान हुए यूजर्स, जानिए क्या है वजह

iPhone 15 Pro के इन फीचर्स से परेशान हुए यूजर्स, जानिए क्या है वजह

Deepika Gupta • LAST UPDATED : September 26, 2023, 10:51 pm IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) iPhone 15 News : Apple ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज को एक बड़े बदलाव के साथ पेश किया है। बता दें पिछले साल की तरह कंपनी ने इस साल भी कुल चार मॉडल्स पेश किए हैं। जिसमें सबसे पहले iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max हैं। वहीं, ऐपल का एक बड़ा दवा सामने आया है ऐपल का कहना है कि उसका प्रोडक्शन अलगे कुछ वर्षों में करीब 40 बिलियन डॉलर हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल ने पिछले वित्तीय वर्ष में 7 अरब डॉलर के प्रोडक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। यह आंकड़ें चीन की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं। लेकिन अब एक खबर सामने आ रही है आईफोन 15 प्रो को लेकर, बता दें की 15 प्रो सीरीज को लेकर कई लोगों ने शिकायत की हैं, जिसमें सबसे पहले ओवर हीटिंग से लेकर कैमरा एलाइनमेंट तक शामिल है, वहीं स्क्रैच की भी समस्या सामने आई है।

ट्वीट पर कई लोगों ने की शिकायत

बता दें, ट्विटर पर कई लोगों ने आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स की शिकायत की हैं। साथ ही उन लोगों ने ट्विटर पर फोन की तस्वीर भी शेयर की हैं, जिसमें आईफोन की खराब क्वालिटी को दिखा रहे है।

आईफोन पर फिंगरप्रिंट के दिखें निशान 

एक यूजर्स ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके बताई अपनी दिक्कत। पोस्ट में यूजर्स ने बताया है कि इस पर फिंगरप्रिंट के निशान आ रहे हैं, लेकिन आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस पर निशान नहीं हैं। वहीं, कई अन्य यूजर ने भी अपनी शिकायत की है।

ये भी पढ़े- Petrol Diesel Price: आपके शहर में आज कितना बदला पेट्रोल-डीजल का दाम, कच्चे तेल की कीमतों में उठापटक का सिलसिला जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT