होम / Vijay Antony: बेटी की मौत के दसवें दिन ही किया काम शुरू, अपनी फिल्म 'रथम' के प्रमोशन में जुटे

Vijay Antony: बेटी की मौत के दसवें दिन ही किया काम शुरू, अपनी फिल्म 'रथम' के प्रमोशन में जुटे

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 29, 2023, 12:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Antony: पिछले हफ्ते विजय एंटनी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। अभिनेता अपनी बेटी के निधन के नौ दिन बाद ही काम पर वापसी करते नजर आए। अभिनेता की बड़ी बेटी मीरा ने कुछ दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी। बेटी के निधन के नौ दिन बाद ही विजय काम पर लौटते देखे गए हैं।

अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘रथम’ का प्रमोशन करने का फैसला लिया है। निर्माता जी धनंजयन ने ‘रथम’ के प्रमोशन इंटरव्यू से विजय की झलकियां साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल गई हैं।

बने इंडस्ट्री के लिए एक महान प्रेरणा

निर्माता जी धनंजयन विजय एंटनी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखते है, ‘व्यावसायिकता का असल उदाहरण विजय एंटनी है। सर द्वारा अपने निर्माताओं और दर्शकों की देखभाल-आज विभिन्न चैनलों के साथ प्रमोशन इंटरव्यू का हिस्सा बनकर हमारी फिल्म रथम का समर्थन करना, इंडस्ट्री के लिए एक महान प्रेरणा और बेंचमार्क है। वह व्यक्ति जो अपनी टीम का समर्थन करने के लिए अपनी व्यक्तिगत जीवन से ऊपर उठता है। धन्यवाद महोदय।’

फैंस का मिल रहा प्यार…

निर्माता जी धनंजयन के पोस्ट पर विजय एंटनी के फैंस भी काफी रिएक्शन देते दिख रहे हैं। अभिनेता विजय के फैंस ने भी अपने जीवन के सबसे मुश्किल समय में काफी बहादुरी दिखाने के लिए अभिनेता की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, ‘यह दुनिया एक और विजय एंटनी जैसा इंसान प्रदान नहीं कर सकती! आप एक प्रेरणा हैं, भगवान आपको और शक्ति दे सर।’

आपको बता दे कि पिछले हफ्ते विजय एंटनी ने अपनी बेटी मीरा की मौत पर प्रतिक्रिया दी थी। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विजय ने कहा कि बेटी के मौत के बाद वह भी अंदर से पूरी तरह खत्म हो चुके हैं।

अंदर से टूट चुके है विजय

अभिनेता विजय एंटनी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरी बेटी मीरा सबसे दयालु और काफी बहादुर है। वह इस दुनिया को छोड़कर चली गई है, जहां कोई पंथ, पैसा, ईर्ष्या, जाति, धर्म, दर्द, गरीबी या बुराई नहीं है। मेरी बेटी ऐसी जगह गई है जो बहुत ही शांतिपूर्ण है।

मुझे ऐसा लगता है कि वह अभी भी मुझसे बात कर रही है।’ विजय ने आगे कहा कि, ‘जब मेरी बेटी मरी तो मैं भी अंदर से मर गया। अब, मैंने उसके साथ समय बिताना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़े –

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

America: ‘यात्रा न करें…’ अमेरिका ने वेनेज़ुएला के लिए फिर से जारी की गंभीर चेतावनी, जानिए क्यों- Indianews
Uber Driver: कैब खराब होने के बाद उबर ड्राइवर के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो-Indianews
बाप रे बाप यहां विलुप्त हो गई सुबह! रात के बाद सीधे दोपहर होते ही पगला रहे लोग
SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 176 रन का लक्ष्य -India News
Commentary Panel: ICC ने किया टी20 विश्व कप के लिए कमेंटेटर्स का एलान, दिनेश कार्तिक समेत 4 भारतीय पैनल में शामिल -India News
Rafah Attack: राफ़ा में तुरंत रोकें सैन्य आक्रमण, इजरायल को विश्व न्यायालय ने दिया आदेश -India News
Money Vastu Tips: इस समय पर भूलकर भी पैसों का ना करें लेनदेन, वरना झेलने पड़ सकते हैं यह भारी नुकसान -Indianews
ADVERTISEMENT