होम / WhatsApp: व्हाट्सएप जल्द कर सकता है थीम में बदलाव, यूजर्स को मिलेगी हरी से अन्य रंगों में बदलने की अनुमति -India News

WhatsApp: व्हाट्सएप जल्द कर सकता है थीम में बदलाव, यूजर्स को मिलेगी हरी से अन्य रंगों में बदलने की अनुमति -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 27, 2024, 6:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), WhatsApp: WABetaInfo के निष्कर्षों के अनुसार व्हाट्सएप अपने iOS ऐप के स्वरूप को अधिक अनुकूलित करने की अनुमति देने के लिए नई सुविधाएँ विकसित कर रहा है। आईओएस के लिए व्हाट्सएप के नवीनतम बीटा संस्करण में आगामी चैट थीम के संदर्भ शामिल हैं।जो उपयोगकर्ताओं को ऐप के विज़ुअल तत्वों पर अधिक नियंत्रण देगा। वर्तमान में व्हाट्सएप की डिफॉल्ट चैट थीम नीले से हरे रंग में बदल गई है। जो कई सालों से डिफॉल्ट रही है और लोगों ने इस बदलाव की आलोचना करना बंद नहीं किया है।

व्हाट्सएप करेगा बड़ा बदलाव

बता दें कि, व्हाट्सएप का नया चैट थीम फीचर, जो अभी भी विकास के अधीन है। iPhone उपयोगकर्ताओं को अपने चैट बबल और वॉलपेपर के लिए पांच प्रीसेट रंगों में से चुनने की अनुमति देगा। क्लासिक हरे रंग के अलावा, विकल्पों में सफेद, नीला, गुलाबी और बैंगनी शामिल हो सकते हैं। WABetaInfo की यह भी रिपोर्ट है कि व्हाट्सएप एक अलग फीचर पर काम कर रहा है। जो iOS उपयोगकर्ताओं को ऐप के एक्सेंट रंग को बदलने में सक्षम करेगा। जो इन-ऐप बटन की उपस्थिति को प्रभावित करेगा। यह अनुकूलन चैट थीम के समान रंग विकल्पों तक सीमित होगा।

Noida Accident: नोएडा में सड़क पार कर रहे छात्र को क्रेटा कार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा -India News

चैट थीम में कर सकता है बदलाव

बता दें कि चैट थीम और एक्सेंट रंग अनुकूलन की शुरूआत से व्हाट्सएप को टेलीग्राम जैसे अन्य मैसेजिंग ऐप के साथ प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिल सकती है। जो पहले से ही वैयक्तिकरण विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। उपयोगकर्ताओं को ऐप की उपस्थिति पर अधिक नियंत्रण देकर, व्हाट्सएप उन उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने और बनाए रखने में सक्षम हो सकता है। जो अपने मैसेजिंग अनुभव को उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप बनाने की क्षमता को महत्व देते हैं।

Manipur HSLC Result: मणिपुर बोर्ड ने जारी किए 10वीं के रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT