होम / Imran Khan: इमरान खान ने गर्लफ्रेंड लेखा संग रिश्ते को क्यों रखा निजी? एक्टर ने किया खुलासा -India News

Imran Khan: इमरान खान ने गर्लफ्रेंड लेखा संग रिश्ते को क्यों रखा निजी? एक्टर ने किया खुलासा -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 12, 2024, 2:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Imran Khan: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने हाल ही में अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया। उन्होंने लेखा वाशिंगटन के साथ डेटिंग की पुष्टि की और पहली बार अपनी प्रेमिका के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। एक इंटरव्यू में इमरान खान ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से बचाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि मीडिया कैसे काम करता है। मैं अब भी इससे बहुत चकित हूं, जैसे उत्साह का स्तर और मुझमें दिलचस्पी। मैंने तलाक लेने और अपनी शादी खत्म करने की जटिलताओं के कारण जानबूझकर इस हिस्से को बचाने की कोशिश की है। जो हमेशा कुछ ऐसा होता है जो हर किसी को पसंद आता है।

एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

इस दौरान एक्टर इमरान खान ने कहा कि यह एक बहुत ही बकवास विषय है, जो फिर जंगली अटकलों की ओर ले जाता है। मैं हमें उस कुरूपता से बचाने की कोशिश कर रहा था और फिर उसके बाद एक नया रिश्ता शुरू कर रहा था। इससे जुड़ें मैंने वास्तव में अपने जीवन के उस हिस्से और अपने रिश्ते को सार्वजनिक जांच से बचाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के रूप में लेखा का मेरे जीवन पर जबरदस्त सकारात्मक और स्वस्थ प्रभाव रहा है।वह देखभाल करने वाली सहायक है, किसी न किसी गलती के लिए प्यार करने वाली है। अभिनेता ने आगे कहा कि अवसाद से जूझ रहा हूं और खुद को फिर से तैयार कर रहा हूं। जिस तरह का पोषण और समर्थन मुझे उससे मिला है, मुझे नहीं पता कि मैं उसके बिना यह यात्रा कर पाता।

US News: अमेरिका में बेघर महिला पर चौंकाने वाला रिपोर्ट, लगभग एक साल तक किराना स्टोर साइन के अंदर रही -India News

लेखा वाशिंगटन के साथ डेटिंग को बताया सच

अभिनेता इमरान खान ने इंटरव्यू के दौरान अपनी पूर्व पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी 10 साल की होने वाली है। हमने कस्टडी बांट दी है। वह गुरुवार से रविवार तक मेरे पास रहती है। इसलिए हमने सप्ताह बांट दिया। सब कुछ तय हो गया है। मैं और अवंतिका कानूनी तौर पर तलाक ले चुके हैं, कागजात पर हस्ताक्षर हो चुके हैं। अब कुछ साल हो गए हैं, मैंने यह नहीं सोचा कि इसके बारे में बात करना किसी का काम है। बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने साल 2011 में शादी की और मई 2019 में अपने अलग रास्ते पर जाने का फैसला किया। उन्होंने अपूरणीय मतभेदों के कारण अपनी शादी को समाप्त कर दिया। इमरान और अवंतिका अपनी 10 साल की बेटी इमारा का सह-पालन कर रहे हैं।

South China Sea: फिलीपींस ने विवादित एटोल पर भेजा जहाज, चीन वहां बना रहा है कृत्रिम द्वीप -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT