होम / Man Beats Woman: एमपी में बहन से बात करने पर महिला को पीटा, पति ने गर्दन और गाल पर चिमटे से दागा -India News

Man Beats Woman: एमपी में बहन से बात करने पर महिला को पीटा, पति ने गर्दन और गाल पर चिमटे से दागा -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 28, 2024, 12:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Man Beats Woman: मध्य प्रदेश में एक भयावह घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की पिटाई की और उसे गर्म चिमटे से दाग दिया। क्योंकि उसकी पत्नी अपनी बहन से बात कर रही थी। यह घटना गुरुवार (25 अप्रैल) को मध्य प्रदेश के इंदौर के लसूड़िया इलाके में हुई। पीड़ित महिला आरती अग्रवाल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुतबिक उनके पति राहुल ने अपने बेटे को पास की दुकान से कुछ सामान लाने के लिए भेजा। जिसके बाद उसने कथित तौर पर दरवाजा बंद कर दिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद राहुल ने चिमटा गर्म किया और उससे उसे दाग दिया. उसने उसे बेरहमी से पीटा और चिमटे से उसका चेहरा जलाने की कोशिश की।

महिला को बेरहमी से पीटा

बता दें कि, जब पत्नी आरती ने विरोध किया तो राहुल ने गर्म चिमटे से उसके गाल, गर्दन, पीठ और धड़ को जला दिया। 26 वर्षीय महिला ने कहा कि उसके पति राहुल ने खतरनाक उपकरणों या साधनों का उपयोग करके स्वेच्छा से उसे चोट पहुंचाई। साथ ही उसे मौखिक दुर्व्यवहार और आपराधिक धमकियों का शिकार बनाया। उन्होंने बताया कि जब वो चिल्लाने लगी तो मकान मालिक नीचे भागा और दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद पति राहुल ने दरवाजा खोला लेकिन मकान मालिक के सामने उसे धमकी दी कि अगर उसने उसकी बहन से दोबारा बात की तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उस व्यक्ति ने उसे पुलिस के पास जाने पर जलाकर मार डालने की धमकी भी दी।

Congress: अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस जल्द करेगी प्रत्याशी का एलान, कमेटी ने खड़गे पर छोड़ा फैसला -India News

पति में चिमटे से दागा महिला का चेहरा

बता दें कि, रिपोर्ट के अवसर, राहुल ने आरती का चेहरा स्टोल से ढक दिया और उसे उसकी मौसी के घर छोड़ आया। उन्होंने कई दिनों तक मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी। फिर उसकी मौसी ने उसके माता-पिता को घटना की जानकारी दी और फिर महिला पुलिस के पास गई और अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लड़की के परिवार ने बताया कि आरती की शादी 12 साल पहले राहुल से हुई थी और उनके क्रमशः 10 और 8 साल के एक बेटा और बेटी हैं। वहीं पुलिस ने कहा कि आरोपी को आरती की बहन पसंद नहीं थी, उसे विश्वास था कि उसने उसे उसके बारे में बुरी बातें कहने के लिए बुलाया था। उसने कई बार उसे अपनी बहन से बात न करने की चेतावनी दी थी, लेकिन जब उसने उसे फिर से उससे बात करते हुए पाया, तो उसने उस पर हमला कर दिया।

Space Telescope: दूसरे ग्रह पर मिला जीवन का सबसे आशाजनक संकेत, जेम्स वेब अंतरिक्ष दूरबीन से खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT