होम / World Cup 2023: सद्गुरु ने भारतीय क्रिकेट टीम को दिया जीत का मंत्र, वीडियो वायरल

World Cup 2023: सद्गुरु ने भारतीय क्रिकेट टीम को दिया जीत का मंत्र, वीडियो वायरल

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 18, 2023, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), World Cup 2023: क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम की इंट्री हो चुकी है। इसी के साथ लोगों की उम्मीदें भी भारतीया टीम से काफी ज्यादा है। देश के सभी जनता “मेन इन ब्लू” का उत्साहपूर्वक समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अब सद्गुरु का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सदगुरु से एक सख्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को World Cup 2023 वापस लाने के लिए सुझाव देने को कहा। जिसका जबाव उन्होंने काफी अनोखे तरीके से दिया।

  • गेंद को कैसे मारा जाए?
  • विपक्षी टीम के विकेट कैसे गिराए जाएं?

बस गेंद को मारो!

वायरल हो रहे वीडियो में सदगुरु साफ तौर से ये कहते सुने जा सकते हैं कि “कप जीतने की कोशिश मत करो, बस गेंद को मारो! यदि आप इस 1 अरब लोगों के कप के लिए प्रयास करने के बारे में सोचते हैं, तो आप गेंद से चूक जाएंगे। अगर आप अन्य सभी काल्पनिक चीजों के बारे में सोचते हैं जो विश्व कप जीतने पर घटित होंगी, तो गेंद आपके विकेटों को गिरा देगी। तो, इस विश्व कप को कैसे जीता जाए? इसके बारे में मत सोचो। गेंद को कैसे मारा जाए? विपक्षी टीम के विकेट कैसे गिराए जाएं। तुम्हें बस यही सोचना है। विश्व कप के बारे में मत सोचो। फिर आप विश्व कप से बाहर हो जायेंगे।”

भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं

बता दें कि सदगुरु किक्रेट फैन भी हैं। उन्होंने भारत के सेमीफाइनल मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं भी दी थी। उन्होंने एक वीडियो पर पोस्ट करते हुए कहा था कि “कोई भी परिणाम पर काम नहीं कर सकता। आप केवल एक प्रक्रिया पर काम कर सकते हैं। प्रक्रिया एक दैनिक चलने वाली चीज़ है। सफलता केवल दूसरे लोगों की नज़र में होती है। वे सोचते हैं कि आप सफल हैं। वे सोचते हैं कि आप असफल हैं। लेकिन मूलत आप जो कर रहे हैं वह प्रक्रिया है।”

कल फाइनल मैच 

बता दें कि क्रिकेट World Cup 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है। इस बार भारतीय टीम ने अबततक के सभी मौचों में जीत हासिल की है। जिसके कारण अब ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला काफी हीं रोमांचक होने वाला है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो इस देश ने पिछले आठ विश्व कप मैचों में जीत हासिल की है। इस मैच को देखने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचने वाले हैं। उनके साथ और कई दिग्गज भी मौजूद होंगे।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
ADVERTISEMENT