होम / Yash Fees in Ramayana : रामायण में रावण बनने के लिए यश लेंगे भारी भरकम फीस, रकम सुनकर चकरा जाएगा आपका दिमाग

Yash Fees in Ramayana : रामायण में रावण बनने के लिए यश लेंगे भारी भरकम फीस, रकम सुनकर चकरा जाएगा आपका दिमाग

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 22, 2023, 5:16 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Yash Fees in Ramayana : डायरेक्ट नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) रामायण बनाने की तैयारी कर रहें हैं। जिसकी हर छोटी से छोटी अपडेट अब सामने आ रही है और लोग उसे जानने में बहुत दिलचस्पी नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में जो अपडेट मिली है उसे सुनकर हर किसी का सर चकरा जाएगा। खबर ये है कि एक्टर यश फिल्म में रावण (Ravana) का किरदार निभाने वाले हैं। लेकिन उन्होंने इस के लिए भारी भरकम फीस चार्ज की है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं।

 यश ने मांगी मोटी रकम 

अब इस रकम को सुन फैंस को भी 440 वॉल्ट का झटका लगा है। बता दें ‘रामायण’ के लिए यश ने 100-150 करोड़ रुपये की फीस की डिमांड रखी है। कुछ लोग तो इस रकम को सुन कह रहे हैं कि इतने में खुद कितनी फिल्में बन जाए। सामान्य तौर पर 40 करोड़ तक किसी फिल्म का बजट देखा जाता है। बता दें कि यश ‘रामायण’ के लिए एकदम डिफरेंट लुक कैरी करेंगे।

फिल्म की स्टारर कास्ट 

वहीं नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर भी हिस्सा होंगे और साई पल्लवी सीता की भूमिका निभाएंगी। यश रावण का किरदार निभाएंगे। तीनों कलाकारों ने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट पूरा कर लिया है। फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े –

Mercedes Benz E-Class Sedan: मर्सिडीज-बेंज अगली साल लॉन्च करेगा यह जबरदस्त कार, जानिए पूरी डिटेल

Koffee With Karan Season 8: शो के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इस फेमस कपल की शादी का दिखाया जाएगा वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT