होम / Koffee With Karan Season 8: शो के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इस फेमस कपल की शादी का दिखाया जाएगा वीडियो

Koffee With Karan Season 8: शो के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इस फेमस कपल की शादी का दिखाया जाएगा वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2023, 9:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan Season 8: करण जौहर (Karan Johar) का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है। इस दौरान शो से जुड़े रोज नए अपडेट्स सामने आ रहें हैं। वहीं इस बार का सीजन बेहद खास होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस सीजन में कुछ ऐसा होगी, जो कभी नहीं दिखाया गया है।

‘कॉफी विद करण’ के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा

जानकारी के अनुसार बताया गया कि इस शो के 8वें सीजन में कुछ ऐसा होने वाला है, जो ‘कॉफी विद करण’ के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ। दरअसल, इस बार करण जौहर के पहले गेस्ट बॉलीवुड के पॉवर पैक्ड कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होगा।

दिखाया जाएगा रणवीर और दीपिका की शादी का वीडियो

वहीं, दीपवीर के फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज भी मिलने वाला है। बताया गया कि इस शो के दौरान रणवीर और दीपिका की शादी की क्लिप दिखाई जाएगी। बता दें कि फैंस ने अभी तक सिर्फ कपल की शादी की फोटोज ही देखी हैं। ऐसे में ये खबर दीपवीर के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है।

कहा ये भी जा रहा है कि करण जौहर ने दीपिका और रणवीर सिंह के साथ एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। अगले हफ्ते 26 अक्टूबर को इसका प्रीमियर होने वाला है। इसके साथ ही शो पर दीपिका-रणबीर अपने रिश्ते पर खुलकर बात करेंगे और जिंदगी की प्लानिंग को भी डिस्कस करेंगे।

2018 में इटली में की थी शादी

बता दें कि साल 2018 में दीपिका और रणवीर से इटली में शादी रचाई थी। दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी रीति रिवाज से शादी की थी। दोनों की इस शाही शादी की तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी छाई रहीं थी।

ये गेस्ट भी हो सकते हैं शामिल

इसके साथ ही कुछ गेस्ट के नाम और भी सामने आए हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन से लेकर सिंघम जोड़ी रोहित शेट्टी और अजय देवगन के अलावा सारा अली खान और अनन्या पांडे, आलिया भट्ट और करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन जैसी जोड़ियां को एक साथ शो में बुलाया जाएगा। बता दें कि सीजन की शुरुआत 26 अक्टूबर 2023 से हो रही है।

 

Read Also: 69th National Film Awards 2023: अवॉर्ड जीतने के बाद पंकज त्रिपाठी ने किया खास पोस्ट, फैंस का किया शुक्रिया (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bharat Biotech: कोविशील्ड पर बवाल के बीच भारत बायोटेक का बयान, कोवैक्सीन को लेकर कही ये बात-Indianews
SRH VS RR: घर में दिख सकता है हैदराबाद के बल्लेबाजों का आतंक, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11-Indianews
HD Revanna: एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, गिरफ्तारी से पहले जमानत की अर्जी-Indianews
ट्रम्प ने गाजा समर्थक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस के एक्शन का किया तारीफ, कोलंबिया विश्वविद्यालय से जुड़ा था मामला
क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Viral Video: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
SRH VS RR: राजस्थान को हरा टॉप 4 में जगह बनाने चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT