होम / 2023 Election: '… कांग्रेस के पास विचारों का भी संकट', आप ने कांग्रेस पर लगाया नकल का आरोेप

2023 Election: '… कांग्रेस के पास विचारों का भी संकट', आप ने कांग्रेस पर लगाया नकल का आरोेप

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 16, 2023, 12:21 am IST
ADVERTISEMENT
2023 Election: '… कांग्रेस के पास विचारों का भी संकट', आप ने कांग्रेस पर लगाया नकल का आरोेप

2023 Election

India News (इंडिया न्यूज़), दिल्ली, 2023 Election:  सभी विपक्षी दलों का इस वक्त फोकस आगामी लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी एकता पर है। 23 जून को पटना पर इस विषय को लेकर एक महाबैठक की जाएगी। इस बैठक में देश के तमाम विपक्षी दल एक साथ एक मंच पर होंगे। लेकिन बैठक से पहले विपक्ष की एकता एक पॉजिटिव रुप लेती हुई नहीं दिखाई देती हैं। इसका एक उदाहरण दिल्ली की आम आदमी पार्टी के एक मंच देखने को मिला।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कांग्रेस पर नकल का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ने के लिए तैयार होती है तो हम भी राजस्थान और एमपी में चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दल एकजुट नहीं हुए तो ऐसी संभावना है कि अगली बार देश में चुनाव ही न हो।

कांग्रेस पार्टी अब नकल करने लगी है

सौरभ भारद्वाज ने आप के घोषणापत्रों की नकल करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा हुए पार्टी को नकलची करार दिया। उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के सामने न केवल नेताओं का संकट है, बल्कि विचारों का भी संकट भी दिख रहा है। पानी और बिजली से संबंधित कल्याणकारी योजनाओं और महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा के लिए अरविंद केजरीवाल और आप का मजाक उड़ाने के बाद, अब वह हमारे घोषणापत्रों की नकल कर रही है।

बीजेपी पर भी साधा निशाना

इसके अलावा सौरभ भारद्वाज दावा किया कि अगर विपक्षी पार्टियां 2024 के लोकसभा चुनाव में एकजुट नहीं हुईं तो हो सकता है कि अगली बार देश में चुनाव ही न हो। उन्होंने कहा, ‘अगर नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से पीएम चुने जाते हैं तो संभावना है कि वह संविधान को बदल दें और जब तक वह जीवित रहें तब तक के लिए खुद को देश का राजा घोषित कर दें।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT