होम / ‘दिल्ली की सीएम आतिशी का…’ AAP ने LG वीके सक्सेना पर लगाया ये बड़ा आरोप, BJP पर भी बोला जोरदार हमला

‘दिल्ली की सीएम आतिशी का…’ AAP ने LG वीके सक्सेना पर लगाया ये बड़ा आरोप, BJP पर भी बोला जोरदार हमला

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 9, 2024, 7:56 pm IST
ADVERTISEMENT
‘दिल्ली की सीएम आतिशी का…’ AAP ने LG वीके सक्सेना पर लगाया ये बड़ा आरोप, BJP पर भी बोला जोरदार हमला

Delhi CM Atishi ( आप ने एलजी पर लगाया आरोप )

India News (इंडिया न्यूज), Delhi CM Atishi: आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार (9 अक्टूबर, 2024) को आरोप लगाया है कि, उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आदेश पर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी का सामान उनके सरकारी आवास-6, फ्लैगस्टाफ रोड से बाहर फेंक दिया गया। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने यह भी दावा किया कि यह कदम मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर कब्जा करने की भाजपा की योजना का हिस्सा था। दिल्ली सीएमओ ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “सिविल लाइंस में 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास को भाजपा के इशारे पर जबरन खाली कराया गया, क्योंकि उपराज्यपाल वीके सक्सेना इसे भगवा पार्टी के किसी नेता को आवंटित करना चाहते हैं।” 

संजय सिंह ने लगाया ये आरोप 

सिविल लाइंस में 6, फ्लैगस्टाफ रोड के बाहर के दृश्यों में सरकारी आवास से कई डिब्बे और सामान बाहर निकाले जाते और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की एक टीम वहां पहुंचती दिखाई दे रही है। वरिष्ठ आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “बीजेपी 27 साल से दिल्ली की सत्ता से बाहर है और इसके परिणामस्वरूप, वे कथित तौर पर जनता से चुनावी समर्थन हासिल करने में असमर्थता के कारण सीएम आवास पर दावा करने का प्रयास कर रहे हैं।” इससे पहले दिन में, सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारी मुख्यमंत्री आतिशी को बंगला आवंटित नहीं कर रहे थे और वहां उनका कैंप कार्यालय भी खाली करा दिया गया था। 

Ratan Tata की हालत हुई गंभीर, ICU में करवाया भर्ती

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस पर दी प्रतिक्रिया

आप ने दावा किया है कि किसी महत्वपूर्ण भाजपा नेता को बंगला आवंटित करने की योजना थी। अरविंद केजरीवाल द्वारा इस बंगले को खाली करने के कुछ दिनों के बाद आतिशी इस सप्ताह की शुरुआत में उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस में फ्लैगस्टाफ रोड पर बंगला नंबर 6 में शिफ्ट हो गई थीं। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आवास “आखिरकार सील कर दिया गया। सचदेवा ने यह भी दावा किया कि बंगले में कई राज छिपे हैं। 

Sanjay Dutt ने अपनी तीसरी पत्नी संग की चौथी शादी, 65 साल की उम्र में भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा पहने लिए फेरे, देखें वीडियो

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि, “आपने अपना सामान दो छोटे ट्रकों में भरकर ले जाकर अच्छा ड्रामा किया। सबको पता है कि बंगला अभी भी आपके कब्जे में है। जिस तरह से आपने बंगला आतिशी को सौंपने की कोशिश की, वह असंवैधानिक था। आतिशी को पहले ही बंगला आवंटित किया जा चुका है, फिर वह आपका बंगला कैसे ले सकती हैं? उस बंगले में कई राज छिपे हैं।

हिजबुल्लाह को अपने ही दोस्त ने दिया सबसे बड़ा धोखा, Israel नहीं असली शैतान का नाम जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT