होम / Aam Aadmi Party: APP नेता आतिशी का दावा, पार्टी कार्यालय को किया गया सभी तरफ से सील

Aam Aadmi Party: APP नेता आतिशी का दावा, पार्टी कार्यालय को किया गया सभी तरफ से सील

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 23, 2024, 6:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aam Aadmi Party: APP नेता आतिशी ने शनिवार, 23 मार्च को दावा किया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्यालय को सभी तरफ से सील कर दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी इस मुद्दे को चुनाव आयोग के समक्ष उठाएगी।

एक्स पर आतिशी ने लिखा, “आम आदमी पार्टी कार्यालय को सभी तरफ से सील कर दिया गया है। लोकसभा चुनाव के दौरान एक राष्ट्रीय पार्टी कार्यालय तक पहुंच को कैसे रोका जा सकता है? यह ‘समान अवसर’ के वादे के खिलाफ है।” भारतीय संविधान। हम इसके खिलाफ शिकायत करने के लिए चुनाव आयोग से समय मांग रहे हैं।”

केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ़्तार करोगे ?: भगवंत मान

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बीजेपी पर हमला किया और कहा, भगत सिंह जी ने देश की आज़ादी और लोकतंत्र के लिए 23 साल की उम्र में क़ुर्बानी दी थी। लेकिन आज शहीदी दिवस पर भगत सिंह जी, सुखदेव जी और राजगुरु जी की आत्मा रो रही होगी क्योंकि आज देश में लोकतंत्र नहीं बची अरविंद केजरीवाल को तो गिरफ़्तार कर लोगे लेकिन केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ़्तार करोगे ?

पत्नी ने पढ़ा संदेश

इससे पहले आज, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी से समाज के लिए काम करना जारी रखने और किसी से नफरत नहीं करने का आग्रह किया। यहां तक ​​कि भाजपा के लोगों से भी। उनके संदेश को उनकी पत्नी सुनीता सबके सामने पढ़ा।

“बहुत मजबूत” हैं: केजरीवाल

पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अरविंद के संदेश में कहा कि वह “बहुत मजबूत” हैं और जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा, मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा।

 Viral Video: दिल्ली मेट्रो में होली खेलते हुए 2 लड़कियों का वीडियो वायरल, नेटिज़न्स ने दी प्रतिक्रिया

गिरफ्तारी से आश्चर्यचकित नहीं हूं: केजरीवाल

इस बात पर जोर देते हुए कहा कि उनका जीवन देश के लिए समर्पित है। केजरीवाल ने कहा कि वह लोगों के लिए काम करेंगे, भले ही उन्हें जीवन में संघर्षों का सामना करना पड़े। “मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मैंने इस अद्भुत देश में जन्म लिया। मैं संघर्षों का सामना करने के लिए पैदा हुआ हूं। मैं भविष्य में भी ऐसे संघर्षों का सामना करना जारी रखूंगा और यही कारण है कि मैं गिरफ्तारी से आश्चर्यचकित नहीं हूं।”

 Onion Export Ban: भारत ने बढ़ाया प्याज निर्यात पर प्रतिबंध, 31 मार्च को खत्म हो रहा था बैन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT