होम / AAP DP campaign: AAP ने शुरू किया सोशल मीडिया 'डीपी अभियान' , केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध

AAP DP campaign: AAP ने शुरू किया सोशल मीडिया 'डीपी अभियान' , केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 25, 2024, 6:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), AAP DP campaign: आम आदमी पार्टी ने सोमवार, 25 मार्च को शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया “डीपी अभियान” शुरू किया।दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी के अनुसार, सभी पार्टी नेताओं और स्वयंसेवकों ने एक्स, फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल दी है। इस तस्वीर में केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाया गया है। तस्वीर पर ‘मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल’ भी लिखा हुआ है।

आतिशी ने क्या कहा?

आतिशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल के संदेश को घर-घर तक पहुंचाने के लिए, आज AAP ने सोशल मीडिया पर पूरे देश में एक ‘डीपी अभियान’ शुरू किया है। दोपहर 3 बजे से सभी आप नेता और पार्टी कार्यकर्ता अपनी डीपी बदल रहे हैं। आतिशी ने लोगों से अभियान में शामिल होने और देश में “संविधान और लोकतंत्र को बचाने” के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट की तस्वीर बदलने का भी आग्रह किया।

होली नहीं मनाएंगे

आतिशी ने एक्स पर लिखा, आप नेताओं ने भी अपने संयोजक की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को होली का त्योहार नहीं मनाने का फैसला किया। “होली सिर्फ एक त्योहार नहीं है, बल्कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता पर न्याय का प्रतीक है। आज आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन-रात इस बुराई, क्रूरता और अन्याय से लड़ रहा है। इस साल, आम आदमी पार्टी ने संकल्प लिया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, हम होली नहीं मनाएंगे।

Lok Sabha Election 2024 : कौन है अमृता रॉय जो लोकसभा चुनाव में महुआ मोइत्रा को देंगी टक्कर, शाही परिवार से है कनेक्शन

बिना किसी सबूत के गिरफ्तार

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल देश के एकमात्र नेता हैं जो पीएम मोदी को चुनौती दे सकते हैं। इसलिए उन्हें लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद बिना किसी सबूत के ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। भाजपा ने केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाया और ईडी का इस्तेमाल कर उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया। उन्हें इतनी जल्दी जेल में क्यों डाल दिया गया?”

ईडी ने शराब नीति मामले में 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। ईडी ने मामले में उन्हें नौ बार तलब किया था, लेकिन वह जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए।

Congress 6th List: कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के लिए जारी की छठीं लिस्ट, इन्हें मिला मौका

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CBSE Class 10 Result: सीबीएसई आज 1 बजे जारी करेगा कक्षा 10वीं का परिणाम? जानें सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस की क्या है सच्चाई-Indianews
एक्ट्रेस Rupali Ganguly में थामा BJP का दामन, अनुपमा सीरियल में निभा चुकी हैं मेन रोल -indianews
Rajinikanth की ‘कुली’ टीम को झटका, Ilaiyaraaja ने इस चीज के लिए भेजा कॉपीराइट नोटिस -Indianews
Todays Weather: अरुणाचल, असम, मेघालय समेत इन राज्यों में भारी बारिश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में लू का कहर – indianews
‘लेडी सिंघम’ Deepika Padukone को मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बांटी खुशी -Indianews
Bomb threat at Delhi School: दिल्ली, नोएडा के 70 से अधिक स्कूलों में बम की धमकी, केंद्र का आया बयान- indianews
शूटिंग के दौरान सिर्फ़ 3 घंटे सोती थी Mouni Roy, पहली तनख्वाह का किया खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT