होम / Adani Green Energy: दिवाली से पहले अडानी के चांदी ही चांदी, 75 करोड़ अमेरिकी डॉलर के बॉन्ड भुनाए

Adani Green Energy: दिवाली से पहले अडानी के चांदी ही चांदी, 75 करोड़ अमेरिकी डॉलर के बॉन्ड भुनाए

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 9, 2024, 12:21 pm IST

Adani Green Energy fully redeems

India News (इंडिया न्यूज), Adani Green Energy fully redeems: अदानी ग्रीन एनर्जी ने 8 सितंबर 2024 को देय सभी बकाया 750 मिलियन अमरीकी डालर 4.375 प्रतिशत होल्डको नोट्स का मोचन पूरा कर लिया है। कंपनी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है। यह कंपनी की जनवरी 2024 में की गई घोषणा के बाद है, जिसमें लागू दिशानिर्देशों के अनुपालन में परिपक्वता पर होल्डको नोट्स के पूर्ण मोचन की सुविधा के लिए मोचन तिथि से आठ महीने पहले बनाए गए पूरी तरह से वित्त पोषित मोचन आरक्षित खाते के माध्यम से होल्डको नोट्स को पूरी तरह से बैकस्टॉप करने की घोषणा की गई थी। कंपनी ने कहा, सितंबर 2021 में जारी किए गए तीन साल के होल्डको नोट्स ने एजीईएल के उच्च-विकास उद्देश्यों का समर्थन किया है।

क्षमता तीन गुना से अधिक बढ़ गई

इस अवधि के दौरान, एजीईएल की क्षमता तीन गुना से अधिक बढ़ गई है – 3.5 गीगावाट से 11.2 गीगावाट तक कंपनी का समग्र पूंजी प्रबंधन दर्शन परिसंपत्ति विकास के माध्यम से दीर्घकालिक मूल्य सृजन पर केंद्रित रहा है और AGEL को एक स्व-चालित विकास इंजन के रूप में स्थापित किया है।

Kolkata Rape-Murder case में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मजबूत नकदी प्रवाह धारा

इसने अपने अंतर्निहित ऋण पूंजी जुटाने के कार्यक्रम के लिए निवेश ग्रेड प्रोफ़ाइल के समान क्रेडिट मेट्रिक्स को पूरा करने के लिए संरचित दृष्टिकोण पर भी जोर दिया। इसके साथ ही, कंपनी ने कहा कि वह अंतर्निहित परिसंपत्ति जीवन का अनुकरण करने वाले लंबे वक्र को प्राप्त करने के लिए पूर्वानुमानित और मजबूत नकदी प्रवाह धारा के माध्यम से समर्थित दीर्घकालिक इंफ्रा परिसंपत्ति वर्ग के लिए तैयार पूंजी बाजार जारी करने के लिए प्रतिबद्ध है। पिछले कुछ वर्षों में, पूंजी प्रबंधन योजना परिपक्व हो गई है, जिससे AGEL को निर्माणाधीन विकास का समर्थन करने वाले बेहतर परिचालन परिसंपत्ति आधार

‘वह पप्पू नहीं…’, Rahul Gandhi पर यह क्या बोल गए सैम पित्रोदा, लोग रोक नहीं पाए अपनी हंसी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT