होम / Ahmedabad News नशे की लत ने रईसों की लड़कियों को जिस्मफरोशी के लिए किया मजबूर, दलदल से निकाली 48

Ahmedabad News नशे की लत ने रईसों की लड़कियों को जिस्मफरोशी के लिए किया मजबूर, दलदल से निकाली 48

Vir Singh • LAST UPDATED : December 7, 2021, 11:24 am IST

इंडिया न्यूज, अहमदाबाद:

Ahmedabad News गुजरात की अहमदाबाद पुलिस ने 48 लड़कियों को जिस्मफरोशी (Prostitution) के दलदल से बाहर निकाला है। दरअसल इन लड़कियों को नशे की लत लगी थी और इसी लत ने उन्हें इस दलदल में धकेला।

इतना ही नहीं, ये लड़कियों कोई छोटे-मोटे घरों या गरीब तबके की नहीं हैं, बल्कि इनमें से ज्यादातर अच्छी पढ़ी-लिखी हैं और अमीर घरों से ताल्लुक रखती हैं। नशे की लत ने ही उन्हें Prostitution के लिए मजबूर कर दिया। दलदल से बाहर निकली कुछ लड़कियों ने अपनी कहानी बयां की है।

Read More : Dehradun Sex Racket 11 महिलाएं दबोचीं

जानिए एक पीड़िता की कहानी (Ahmedabad News)

अहमदाबाद के होटल मार्वल में पिछले साल जुलाई में पुलिस को दबिश के दौरान मिली 20 वर्षीय शादीशुदा लड़की मिली। वह अच्छे घर की थी। लड़की ने बताया कि ड्रग्स डीलर पहले बड़े घरों की लड़कियों को नशे में फंसाते हैं और उनके नशे की आदी होने के बाद पैसों के लिए उन्हें जिस्म बेचने पर मजबूर करते हैं।

नशे के इंजेक्शन से शरीर पर पड़ गए थे निशान (Ahmedabad News)

नशे के इंजेक्शन लेने से इस लड़की के हाथों व शरीर पर निशान पड़ गए थे और यही निशान छिपाने की वह पुलिस से कोशिश कर रही थी। पीड़िता ने अंग्रेजी में अपनी बात पुलिस के समक्ष रखी। उसने कहा कि वह नामी साइंस कॉलेज में पढ़ रही थी, लेकिन नशे की लत से यहां तक पहुंच गई।

पीड़िता ने बताया कि हाल ही में वह एक दोस्त के साथ हाई प्रोफाइल पार्टी में गई थी और उस पार्टी में नशा एक स्टेटस सिंबल था। लड़कियां वहां ऐसा कर रही थीं तो उसने भी यह कदम उठा लिया। फिर ड्रग्स डीलर के संपर्क में आई और पूरी पॉकेटमनी ड्रग्स पर खर्च करने लगी। कोरोना में पिता का कारोबार ठप हो गया तो पॉकेटमनी भी बंद हो गई। ड्रग्स डीलर ने शुरु में तो फ्री में डोज दी, लेकिन बाद में उसने ऐसा करना बंद कर दिया।


लड़की ने बताया कि डीलर से ड्रग्स मांगी तो उसने बताया कि बिना पैसे ड्रग्स नहीं हैं। इसके बाद डीलर ने कहा कि एक घंटे के लिए होटल में जाओ और वहां जो कुछ भी कहा जाए, सब करो। इस तरह ड्रग्स डीलर ड्रग्स का डोज देने से पहले लड़की को होटल ले जाता था और उससे जिस्मफिरोशी कराता था। जब लड़की के परिवार को इसका पता चला तो उन्होंने उसकी शादी करा दी, लेकिन शादी के बाद भी वह ड्रग्स डीलर के लिए काम करती रही।

Read More : Sex Tourism Racket Busted at Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर क्राइम ब्रांच ने किया सेक्स टूरिज्म रैकेट का भांडाफोड़, मामले में 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार

बड़ी कंपनी के मालिक की बेटी भी दलदल में फंसी (Ahmedabad News)

अहमदाबाद निवासी एक बड़ी कंपनी के मालिक की बेटी को भी ड्रग्स की लत ने जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर कर दिया। शुरू में तो उसे दिक्कत नहीं हुई, लेकिन नशा करते-करते उसे पैसों की प्रॉब्लम होने लगी। तब ड्रग्स डीलर ने बिना पैसों के ड्रग्स देने से मना कर दिया। इसके बाद वह उसके सामने गिड़गिड़ाने लगी। इसके बाद ड्रग्स डीलर ने ही उसे जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया। फिर वह पैसों के लिए उसे होटलों में भेजने लगा। (Ahmedabad News)

Read More : Sex Racket Busted कैसे 200 लड़कियों को बना दिया कॉलगर्ल

जिंदगी सुधारने की लड़कियों की कोशिश ने उन्हेें दलदल से बाहर निकाला : DCP (Ahmedabad News)

अहमदाबाद के डीसीपी चौहान ने बताया कि इन लड़कियों ने अपना जीवन सुधारने के लिए कोशिश की और कामयाबी भी मिली। उन्होंने कहा कि यदि कोई और लड़की भी पुलिस की Help चाहती है तो वह पुलिस से कंटेक्ट करे।

लड़की की पहचान सार्वजनिक किए बिना उसकी सहायता की जाएगी। लड़कियों का सच सामने आने के बाद अहमदाबाद पुलिस ने एक धार्मिक संप्रदाय की Help से लड़कियों की मदद की और उनका इलाज शुरू किया। चौहान ने बताया कि ऐसी करीब 48 लड़कियां अब तक पुलिस की Help से जिस्मफरोशी के दलदल से बाहर आ चुकी हैं।

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.