होम / Air India की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, न्यूयॉर्क जा रहा था विमान

Air India की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, न्यूयॉर्क जा रहा था विमान

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 14, 2024, 9:20 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Air India की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, न्यूयॉर्क जा रहा था विमान

Air India flight New York bound diverted to Delhi due to bomb threat: बम की धमकी के कारण न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया

India News (इंडिया न्यूज), New York Bound Air India flight diverted to Delhi: मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे एयर इंडिया के विमान को बम की धमकी के बाद सोमवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और आगे की जांच जारी है।

उड़ान भरने के तुरंत बाद मिली धमकी

फ्लाइट ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से सुबह करीब 2 बजे उड़ान भरी और इसके तुरंत बाद बम की धमकी मिली। सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर इसे दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया।

7 साल 4 महीने बाद जम्मू-कश्मीर से हटा राष्ट्रपति शासन, अब उमर अब्दुल्ला की सरकार बनने का रास्ता साफ

एयरलाइन ने क्या कहा

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, “14 अक्टूबर को मुंबई से जेएफके जाने वाली फ्लाइट एआई119 को एक विशेष सुरक्षा अलर्ट मिला और उसे दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया। सभी यात्री उतर चुके हैं और दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल पर हैं। हमारे ग्राउंड पर मौजूद सहकर्मी इस अप्रत्याशित व्यवधान से हमारे मेहमानों को होने वाली असुविधा को कम से कम करने का प्रयास कर रहे हैं।” दिल्ली पुलिस ने कहा कि यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

Weather Update: यूपी में थम गई बारिश लेकिन दिल्ली में अभी भी उमस जारी, जानें कैसा होगा बाकी जगहों का मौसम

‘कुत्ते की मौत मरा, मजलूमों को…’, बाबा सिद्दीकी की मौत पर ये क्या बोल गए KRK जिससे मच गया बवाल?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT