होम / अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- 'राहुल का मतलब है R से रिग्रेटफुल…'

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- 'राहुल का मतलब है R से रिग्रेटफुल…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 17, 2023, 4:24 pm IST

Anurag Thakur On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आद शुक्रवार, 17 मार्च को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ने कहा, “मैं आज राहुल गांधी को सदन के नियमों की बुकलेट देने के लिए लाया था। उनकी हाजिरी सदन में औसतन हाजिरी से भी कम है। क्या एक परिवार, सदन और देश से बड़ा है? विदेशी धरती से संसद और देश का अपमान करने वाले राहुल गांधी को सदन में आने, देश से माफी मांगने में कैसी शर्म है।”

‘दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं…’ वाले बयान पर कसा तंज

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के “दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं” वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा, “कभी-कभी सच सामने आ जाता है और यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह सांसद हैं।” दरअसल, बीते दिन गुरुवार को राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस कॉन्फ्रेंस की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। जिसमें राहुल गांधी ने कह रहे हैं, “दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं।” वहीं इस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ बैठे पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश को उनको इस टिप्पणी को सही करते हुए देखा गया।

केंद्रीय मंत्री ने बताया राहुल के नाम का मतलब

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, “मैं आपको उनके नाम का मतलब बताता हूं। राहुल का मतलब है, आर से रिग्रेटफुल, ए से ऑफुल, एच से हेटफुल, यू से अनग्रेटफुल, एल से लायर। राहुल गांधी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।”

बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए- अनुराग ठाकुर

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, “उनको लंदन में दिए बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए, लेकिन वह अभी भी उसके लिए शर्तें लगा रहे हैं। क्या वह देश के शासन से ऊपर हैं? क्या वह सदन के नियमों और प्रक्रियाओं से ऊपर हैं। उन्हें ये समझना होगा कि संसद सदन के नियमों और प्रक्रिया के अनुसार और माननीय अध्यक्ष की तरफ से दिए गए निर्देशों के अनुसार चलती है, लेकिन ये तभी समझ आएगा जब वह सदन में आएं और नियमों को पढ़ें। मुझे विश्वास है कि वह इसे समझेंगे, आएंगे और संसद से माफी मांगेंगे।”

Also Read: ‘ये हमारी सरकार है, हवाओं से टूटते नहीं रिश्ते मेरे’, ‘AAP’ से रिश्तों पर शायराना अंदाज में बोले LG

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT