होम / Apple CEO टिम कुक ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कल दिल्ली में भारत के दूसरे एप्पल स्टोर का करेंगे उद्घाटन

Apple CEO टिम कुक ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कल दिल्ली में भारत के दूसरे एप्पल स्टोर का करेंगे उद्घाटन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 19, 2023, 8:22 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Apple CEO Tim Cook Meet PM Narendra Modi) देश की राजधानी दिल्ली में Apple स्टोर के खोलने से एक दिन पहले कंपनी के सीईओ टिम कुक (CEO Tim Cook) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से (PM Narendra Modi) बुधवार, 19 अप्रैल को मुलाकात की।

टिम कुक ने पीएम मोदी से मुलाकात कर किया ट्वीट

इसके बाद टिम कुक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद। हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को शेयर करते हैं- शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

कल दिल्ली में भारत के दूसरे एप्पल स्टोर का करेंगे उद्घाटन

आपको बता दें कि आईफोन निर्माता एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार, 20 अप्रैल को राजधानी दिल्ली में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे। इस कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि भारत में एप्पल के इस दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर कुक खुद मौजूद रहेंगे। वो इस समय दिल्ली में ही हैं, जहां उनका कई हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है। कुक मंगलवार, 18 अप्रैल को मुंबई में एप्पल के पहले स्टोर के उद्घाटन पर भी मौजूद थे। उन्होंने स्टोर के दरवाजे खोलकर ग्राहकों का स्वागत किया था।

स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित

भारत का दूसरा एप्पल स्टोर दिल्ली में साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलने जा रहा है। ‘एप्पल साकेत’ नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है। हालांकि, आकार में ये मुंबई के स्टोर से थोड़ा छोटा है। एप्पल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (खुदरा) डिएड्रे ओब्राएन ने कहा, “हम दिल्ली के अपने ग्राहकों के लिए एप्पल के बेहतरीन उत्पाद लाकर काफी रोमांचित हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT