होम / Arunachal Pradesh Assembly Elections: आकांक्षाओं को पूरा करेंगे.., चुनावी नतीजे से पहले अरुणाचल प्रदेश को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews

Arunachal Pradesh Assembly Elections: आकांक्षाओं को पूरा करेंगे.., चुनावी नतीजे से पहले अरुणाचल प्रदेश को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 3, 2024, 2:27 am IST
Arunachal Pradesh Assembly Elections: आकांक्षाओं को पूरा करेंगे.., चुनावी नतीजे से पहले अरुणाचल प्रदेश को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews

PM Modi

India News(इंडिया न्यूज),Arunachal Pradesh Assembly Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की भारी जीत को विकास की राजनीति के लिए स्पष्ट जनादेश बताया और कहा कि उनकी पार्टी राज्य के विकास के लिए और भी अधिक उत्साह के साथ काम करना जारी रखेगी। भाजपा तीसरी बार अरुणाचल प्रदेश की सत्ता में लौटी है।

पीएम मोदी का बयान

एक पोस्ट में मोदी ने चुनावों में असाधारण मेहनत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पूरे राज्य में लोगों के बीच गए और उनसे जुड़े। प्रधानमंत्री ने सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (एसकेएम) और मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग को सिक्किम विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बधाई भी दी। प्रधानमंत्री ने कहा – ‘मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में मैं सिक्किम की प्रगति को और आगे ले जाने के लिए राज्य सरकार के साथ मिलकर काम करूंगा।’ मोदी ने विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया और कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की।

Dark Web: बैंकॉक से डार्क वेब के जरिए मंगाई गई 43 लाख की ड्रग्स, सूरत में पुलिस ने किया जब्त -IndiaNews

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा सबसे आगे रहेगी। सिक्किम के विकास और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में कांग्रेस की अहम भूमिका है। अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा कि राज्य की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एहसान चुकाया है। राज्य में भाजपा नीत केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास ही पार्टी की राज्य में जीत का मुख्य कारक है।”

अरुणाचल कांग्रेस अध्यक्ष का बयान

दूसरी ओर, अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में केवल एक सीट मिलने के बाद कांग्रेस ने रविवार को कहा कि वह जनादेश को स्वीकार करती है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नबाम तुकी ने कहा कि पार्टी चुनाव परिणामों से निराश है, लेकिन हतोत्साहित नहीं है। कांग्रेस भविष्य में कड़ी मेहनत करेगी और लोगों के अधिकारों के साथ-साथ देश के आदर्शों के लिए जिम्मेदारी से लड़ती रहेगी।

Heatwave: चिलचिलाती गर्मी में काम कर रहे मजदूरों को महिला ने बांटे छाछ के पैकेट, सोशल मीडिया पर लोगों ने की सराहना-Indianews

अमित शाह का बयान

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘भाजपा में अटूट विश्वास व्यक्त करने के लिए मैं अरुणाचल प्रदेश के हमारे भाइयों और बहनों का आभार व्यक्त करता हूं। यह जीत पूर्वोत्तर के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा और इस क्षेत्र में मोदी सरकार द्वारा लाए गए बदलाव के युग का प्रमाण है। मुख्यमंत्री पेमा खांडू, भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बधाई। पिछले कई वर्षों से भाजपा ने मोदी सरकार की सभी योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT