होम / Arvind Kejriwal: अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो…, मंत्री आतिशी की बड़ी चेतावनी

Arvind Kejriwal: अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो…, मंत्री आतिशी की बड़ी चेतावनी

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 3, 2024, 1:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Arvind Kejriwal: अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो…, मंत्री आतिशी की बड़ी चेतावनी

Atishi Marlena

India News(इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है। आप नेता ने अरविंद केजरीवाल को जेल में रखकर उनके स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की।

Toxic: A Fairy Tale for Grown-Ups की शूटिंग हुई शुरू! एक्शन कहानी के साथ Yash करेंगे वापसी

आतिशी ने केजरीवाल के लिए जताई चिंता 

आतिशी ने एक्स पर लिखा कि 21 मार्च को गिरफ्तार होने के बाद से अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है, जो बेहद ‘चिंताजनक’ है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल गंभीर रूप से मधुमेह से पीड़ित हैं और “अभी भी देश के लिए 24 घंटे काम करते हैं।” अरविंद केजरीवाल गंभीर मधुमेह रोगी हैं। स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद वह देश की सेवा के लिए 24 घंटे काम करते थे। गिरफ्तारी के बाद से अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है, और ये उनके स्वास्थ्य के लिए काफी चिंताजनक है आज, भाजपा उन्हें जेल में डालकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है, आतिशी ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा।

Arvind Kejriwal के फोन को अनलॉक करने में Apple नहीं करेगा ED की मदद, बताया ये कारण

आतिशी ने दी बड़ी चेतावनी

“अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ, तो पूरे देश के बारे में भूल जाइए, यहां तक ​​कि भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेंगे…” आतिशी ने कहा कि पिछले 12 दिनों में केजरीवाल का भारी वजन कम हुआ है। ”बीजेपी अरविंद केजरीवाल और आप को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इसलिए मैं बीजेपी को चेतावनी दे रही हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है।”

Varshangalkku Shesham का नया गाना हुआ रिलीज, Pyara Mera Veera ने फैस का लुटा दिल

केजरीवाल का स्वास्थ्य 

तिहाड़ जेल प्रशासन, जहां केजरीवाल 15 अप्रैल तक बंद रहने वाले हैं, ने दावों का खंडन किया है। तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि केजरीवाल की हालत सामान्य है। केजरीवाल को तिहाड़ जेल में अपनी मधुमेह की दवा और शर्करा के स्तर में उतार-चढ़ाव की स्थिति में अपने साथ रखने की अनुमति दी गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री को तिहाड़ जेल में घर का बना खाना खाने की अनुमति दी गई है, उनके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आ रहे थे जिसके बाद डॉक्टर के जांच द्वारा पता चला कि उनकी स्थिति अब ठीक है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT