होम / Arvind Kejriwal: केजरीवाल ही थे जिन्होंने…,आतिशी के दावे पर बीजेपी ने किया पलटवार

Arvind Kejriwal: केजरीवाल ही थे जिन्होंने…,आतिशी के दावे पर बीजेपी ने किया पलटवार

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 2, 2024, 2:17 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: केजरीवाल न्यायिक हिरासत बढ़ने और ईडी के आरोप के बाद आज दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेश वार्ता कर बीजेपी पर जोरदार हमाला किया जहां भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को दिल्ली की मंत्री आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी पर उनके इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि, “उनके एक करीबी व्यक्ति ने कहा था कि उन्हें भाजपा में शामिल होना चाहिए या एक महीने के भीतर ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। कोई भी भाजपा पर कोई गलत आरोप नहीं लगा सकता क्योंकि यह आप सुप्रीमो ही थे जिन्होंने ईडी के सामने उन पर उंगली उठाई थी।

ये भी पढ़े:- Atishi Marlena: मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया, आतिशी का बड़ा दावा

बीजेपी प्रवक्ता शहजानद पूनावाला का आरोप

आतिशी के आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आतिशी को लेकर कहा कि, अदालतें भाजपा के साथ मिली हुई हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो अदालत फिलहाल न्यायिक हिरासत में बंद आप नेताओं को राहत क्यों नहीं दे रही है।

आप पर झूठ बोलने का आरोप

इसके साथ ही पूनावाला ने कहा कि, “अदालतों ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, विजय नायर और मनीष सिसौदिया को जमानत और राहत देने से इनकार कर दिया है। वे कहते हैं कि यह प्रतिशोध की राजनीति है, क्या उनका तात्पर्य यह है कि अदालतें प्रतिशोध ले रही हैं? क्या वे यह कह रहे हैं कि अदालतें भाजपा के साथ मिली हुई हैं और ऐसा कर रही हैं? अगर उनके पास सारे सबूत हैं तो अदालतें उन्हें राहत क्यों नहीं देतीं? यह वही पार्टी है जिसने कुछ महीने पहले कहा था कि बीजेपी ने 800 करोड़ रुपये रखे हैं, वे हमारी पार्टी को तोड़ रहे हैं हमारे पास एक ऑडियो टेप है… हम इसका खुलासा करने जा रहे हैं… लेकिन वह ऑडियो टेप कहां है?… इस पार्टी के पास सबसे अधिक झूठ और सबसे अधिक असत्य बयान देने का ट्रैक रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़े:- डीएमके की द्वीप सौंपने पर सहमत थी लेकिन…,कच्चातिवु मामले में एक बार फिर पीएम मोदी ने कसा तंज

मनजिंदर सिरसा का बयान

इसके साथ ही बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि झूठी कहानी गढ़ने की बजाय आतिशी को उस शख्स का नाम बताना चाहिए जिसने उनसे संपर्क किया था। आतिशी को उस व्यक्ति का नाम बताना चाहिए जिसने उनसे संपर्क किया था। अरविंद केजरीवाल द्वारा अदालत में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लेने के बाद, उन्हें अब एहसास हुआ है कि वे फंस गए हैं। यह अरविंद केजरीवाल हैं, जिन्होंने फंसाया है।” आप सभी। वह पहले भी कई लोगों के साथ ऐसा कर चुका है।

लेटेस्ट खबरें

Prince Harry: आखिरकार प्रिंस हैरी ने ब्रिटेन से बदला अपना निवास स्थान, जानें किस देश का ले रहे नागरिकता
PM Modis letter: ‘कोई सामान्य चुनाव नहीं’, पीएम मोदी का पहले चरण से पहले बीजेपी समेत एनडीए उम्मीदवारों को पत्र
IPL 2024 Points Table: दिल्ली की गुजरात पर जीत से अंक तलिखा में बड़ा फेरबदल, जानें ताज़ा अपडेट
Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा