होम / Atishi Marlena: मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया, आतिशी का बड़ा दावा

Atishi Marlena: मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया, आतिशी का बड़ा दावा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 2, 2024, 11:03 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Atishi Marlena:  बड़े खुलासे के दावे  के बीच दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने आज प्रेस वार्ता कर कहा है कि, मेरे करीबी के माध्यम मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया। उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में आप के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा।

  • आतिशी की प्रेस वार्ता
  • बीजेपी से ऑफर मिलने का दावा
  • आप को कुचलना चाहती है बीजेपी- आतिशी

आप को कुचलना चाहते है बीजेपी- आतिशी

इसके साथ ही दिल्ली की मंत्री आतिशी ने आगे कहा कि, ‘प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना दिया है कि आम आदमी पार्टी को और उसके सभी नेताओं को कुचलना चाहते हैं खत्म करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:-Vistara Airlines: पायलटों की संकट से जूझ रहा है विस्तारा, पूरे भारत में दर्जनों उड़ानें रद्द

हम सबको जेल में डालने की योजना- आतिशी

प्रेस वार्ता के दौरान आगे आतिशी ने कहा कि, बीजेपी का इरादा है कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने का है, वह मुझे गिरफ्तार करेंगे सौरभ भारद्वाज को गिरफ्तार करेंगे, दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करेंगे और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे। हम सबको जेल में डालने की योजना बनाई जा रही है।

मेरे परिवार और रिश्तेदारों के घर पर रेड होगी-आतिशी

वहीं आगे केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए आतिशी ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी की सीनीयर लीडरशिप हिरासत में है लेकिन रविवार को रामलीला मैदान पर लाखों लोगों के आने के बाद सड़क पर आम आदमी पार्टी के संघर्ष के बाद भाजपा को लगता है कि आने वाले समय में अगले चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा। आने वाले कुछ दिलों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी।  मेरे रिश्तेदारों और परिवार वालों के घर रेड होगी।  हम सबको समन भेजे जाएंगे और फिर गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़े:- 2nd April History: आज का दिन क्यों रहा भारत के लिए खास? जानिए 2 अप्रैल से जुड़ी ऐतिहाासिक उपलब्धियां

बीजेपी पर हमला करते हुए आतिशी ने आगे कहा कि, ‘मैं आज भारतीय जनता पार्टी को यह बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकी से डरने वाले नहीं है.हम भगत सिंह के चेले हैं, केजरीवाल के सिपाही है। जब तक आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता में आखिरी सांस तक बची है हम अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में इस देश को बचाने के काम करते रहेंगे। आप हर विधायक को हर आदमी को जेल में डाल दो। उसकी जगह 10 और लोग इस लड़ाई को लड़ने के लिए सामने आएंगे।

ईडी ने जानबूझकर हमारा नाम लिया- आतिशी

कल ईडी के द्वारा आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिए जाने पर कहा कि, ‘यह बिल्कुल संभव है क्योंकि कल ईडी ने सौरभ भारद्वाज जी और मेरा नाम कोर्ट में लिया वह एक ऐसे बयान के आधार पर लिया है जो बयान ED और सीबीआई के पास डेढ़ साल से मौजूद है। इसके साथ ही मंत्री आतिशी ने कहा कि, यह बयान सीबीआई की चार्जशीट में है और ईडी के पास है तो इस बयान को उठाने का क्या मतलब था।

लेटेस्ट खबरें

Prince Harry: आखिरकार प्रिंस हैरी ने ब्रिटेन से बदला अपना निवास स्थान, जानें किस देश का ले रहे नागरिकता
PM Modis letter: ‘कोई सामान्य चुनाव नहीं’, पीएम मोदी का पहले चरण से पहले बीजेपी समेत एनडीए उम्मीदवारों को पत्र
IPL 2024 Points Table: दिल्ली की गुजरात पर जीत से अंक तलिखा में बड़ा फेरबदल, जानें ताज़ा अपडेट
Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा