होम / Asaduddin Owaisi के दिल में बीजेपी का ऐसा खौफ, कांग्रेस को दे डाला बड़ा ऑफर, PM मोदी और शाह भी रह गए हैरान

Asaduddin Owaisi के दिल में बीजेपी का ऐसा खौफ, कांग्रेस को दे डाला बड़ा ऑफर, PM मोदी और शाह भी रह गए हैरान

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 15, 2024, 1:15 pm IST
ADVERTISEMENT
Asaduddin Owaisi के दिल में बीजेपी का ऐसा खौफ, कांग्रेस को दे डाला बड़ा ऑफर, PM मोदी और शाह भी रह गए हैरान

Asaduddin Owaisi suggestions to congress : असदुद्दीन ओवैसी का कांग्रेस को सुझाव आप पीएम मोदी और बीजेपी को अकेले नहीं हरा सकते हैं

India News (इंडिया न्यूज), Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अकेले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (भाजपा) को नहीं हरा सकती। ओवैसी ने कहा कि अगर उन्हें हराना है तो इस सबसे पुरानी पार्टी को सबको साथ लेकर चलना होगा। तेलंगाना के विकाराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर वक्फ संशोधन विधेयक कानून बन जाता है तो देश में सामाजिक अस्थिरता फैल जाएगी।

हरियाणा में कांग्रेस कैसे हारी?

हरियाणा में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष दल उन पर (ओवैसी) चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विरोधी वोटों को विभाजित करने का आरोप लगाते थे। उन्होंने पूछा कि एआईएमआईएम के उम्मीदवार न उतारने के बावजूद मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व वाली पार्टी हरियाणा में कैसे हार गई? इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि उन्होंने (बीजेपी) हरियाणा कैसे जीत लिया? मैं वहां था ही नहीं। वरना वे इसे बी टीम कहते… वे वहां हार गए। अब आप ही बताइए, वे किसकी वजह से हारे? इसके साथ ही ओवैसी ने आगे कहा कि मैं देश की पुरानी पार्टी (कांग्रेस) से यह कहना चाहूंगा कि आप मेरी बात समझिए। अगर मोदी को हराने के लिए सबको साथ लेकर चलना होगा। आप अकेले कुछ भी नहीं कर पाएंगे।

हरियाणा में बीजेपी की बंपर जीत

हरियाणा में बीजेपी ने सत्ता विरोधी लहर को मात देते हुए लगातार तीसरी बार शानदार जीत हासिल की और कांग्रेस की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. हरियाणा में बीजेपी ने 90 विधानसभा सीटों में से 48 सीटें जीतीं, जो सरकार बनाने के जादुई आंकड़े 46 से कहीं ज्यादा है।

किन ‘राक्षसों’ ने किया मां दुर्गा का अपमान? मंदिर में किया ये घिनौना काम, जानें क्यों BJP नेता पर टूटी गाज

‘वक्फ बिल कानून बना तो मस्जिदें और दरगाहें छीन ली जाएंगी’

ओवैसी ने ये भी दावा किया कि अगर वक्फ बिल कानून बन गया तो दरगाहें और मस्जिदें हमसे छीन ली जाएंगी। मैं पीएम मोदी जी से कह रहा हूं कि अगर यह वक्फ कानून बना तो देश में सामाजिक अस्थिरता पैदा हो जाएगी। हम देश को 1980 और 1990 के दशक में वापस ले जाएंगे। हमने एक मस्जिद खो दी थी। अब हम कोई मस्जिद या कब्रिस्तान को नहीं खोएंगे।

यति नरसिंहानंद पर भी बोले

AIMIM अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के एक मंदिर के मुख्य पुजारी यति नरसिंहानंद का परोक्ष रूप से जिक्र किया और दावा किया कि मोदी और योगी उन्हें बचा रहे हैं। यह अफसोस की बात है कि उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। नरसिंहानंद ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी की थी।

ओवैसी ने फिलिस्तीन का किया समर्थन

ओवैसी ने फिलिस्तीन मुद्दे पर अपना समर्थन जारी रखते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री मोदी इस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं, जबकि इजरायल ने लेबनान में संयुक्त राष्ट्र के शांति सैनिकों पर हमला किया और गाजा में 40,000 लोग मारे भी गए हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि भारत इजरायल को हथियार क्यों दे रहा है?

Dr. APJ Abdul Kalam Anniversary: डॉ. कलाम कैसे बने मिसाइल मैन? जानें उनकी लाइफ से जुड़े कुछ रोचक किस्से

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT