होम / Ashok Tanwar Resigns: लोकसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Ashok Tanwar Resigns: लोकसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 18, 2024, 5:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Ashok Tanwar Resigns: लोकसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Ashok Tanwar Resigns

India News (इंडिया न्यूज़),Ashok Tanwar: लोकसभा चुनाव से पहले इंडिया गठबंधन के नेता बिखरते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पत्र में इसकी वजह भी बताई है।

पत्र में क्या लिखा 

उन्होंने पत्र में लिखा कि “वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के साथ आपके जुड़ाव को देखते हुए, मेरी नैतिकता मुझे आम आदमी पार्टी हरियाणा की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के रूप में बने रहने की अनुमति नहीं देगी।”भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्होंने अपने पत्र में लिखा, ”मैं हरियाणा राज्य, हमारे प्यारे देश भारत और उसके लोगों की बेहतरी के लिए काम करना जारी रखूंगा।”

बीजेपी का थाम सकते हैं दामन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने संसदीय उम्मीदवारों के फेरबदल के बाद बीजेपी सिरसा संसदीय क्षेत्र से अशोक तंवर पर दांव लगाने पर विचार कर रही है। कुछ महीने पहले, आम आदमी पार्टी को हरियाणा में एक और झटका लगा जब वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने अपनी पार्टी की सदस्यता छोड़कर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया।

Also Read:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT