होम / Assembly Election Results 2023: चुनावी रण में बीजेपी ने लहराया परचम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

Assembly Election Results 2023: चुनावी रण में बीजेपी ने लहराया परचम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 3, 2023, 4:52 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Assembly Election Results 2023: आज (3 दिसंबर) को देश के चार राज्यों में मतगणना हो रही है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में इससे पहले विधानसभा चुनाव खत्म हुए। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले इन राज्यों के विधानसभा चुनाव सभी पार्टियों के लिए सेमीफाइल मुकाबले की तरह हैं। जिसके बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके जनता को धन्यवाद करते हुए कहा कि, जनता-जनार्दन को नमन!

पीएम मोदी का ट्वीट

जानकारी के लिए बता दें कि, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा @BJP4India में है। भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं।

जनता का भरोसा

इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि, मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे। इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

ये भी पढ़े

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT