होम / IND VS BAG 3rd ODI : भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे मैच से पहले तीन स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

IND VS BAG 3rd ODI : भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे मैच से पहले तीन स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 7, 2022, 11:07 pm IST

भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में बांग्लादेश ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. भारत को पहले वनडे मैच में 1 विकेट से और दूसरे मुकाबले में 5 रन से हार का मुंह देखना पड़ा. अब तीसरे वनडे मैच से पहले ही भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के तीन स्टार खिलाड़ी तीसरे वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में क्लीन स्वीप से बचने के लिए भारतीय बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी.

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘रोहित, कुलदीप और दीपक चाहर तीसरे मैच में नहीं खेलेंगे. रोहित मुंबई लौटेंगे और विशेषज्ञ को दिखाएंगे कि उनकी ऊंगली की चोट कैसी है. हम इस स्थिति में नहीं हैं कि बता सकें कि वह टेस्ट सीरीज में खेल पायेगा या नहीं. यह जल्दबाजी होगी.’ तीन बड़े प्लेयर्स का तीसरे वनडे मैच से बाहर होना. टीम इंडिया के लिए किसी झटके से कम नहीं है.

रोहित शर्मा ने खुद ‘डिस्लोकेशन’ की पुष्टि की है तो उन्हें नेट में बल्लेबाजी शुरू करने में कम से कम तीन से चार हफ्तों का समय लगेगा. दूसरी स्लिप में फील्डिंग कर रहे रोहित ने मोहम्मद सिराज के पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर अनामुल हक का कैच छोड़ा और इस दौरान गेंद लगने से उनके बाएं हाथ से खून निकलने लगा. उन्हें स्कैन के लिए ढाका अस्पताल ले जाया गया और शुरुआती उपचार के दौरान चोटिल हिस्से में कई टांके लगाने पड़े.

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT