होम / Balaghat News: बालाघाट में बड़ा हादसा, सर्चिंग पर निकले CRPF जवानों की गाड़ी पलटी

Balaghat News: बालाघाट में बड़ा हादसा, सर्चिंग पर निकले CRPF जवानों की गाड़ी पलटी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 13, 2024, 4:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Balaghat News: बालाघाट में बड़ा हादसा, सर्चिंग पर निकले CRPF जवानों की गाड़ी पलटी

India News MP (इंडिया न्यूज़),Balaghat News: MP के बालाघाट जिले में सर्चिंग के लिए निकले CRPF के जवानों का बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में 1 जवान की मृत्यु हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को महाराष्ट्र के गोंदिया रेफर किया। बता दें कि सारे जवान नक्सल प्रभावित मछूरदा चौकी में पदस्थ थे। घटना बिरसा थाना क्षेत्र के गर्राटोला के नजदीक हुई है।

मौके पर ही मृ्त्यु

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविवार सुबह करीब 6 बजे थाना बिरसा अंतर्गत CRPF 7 बटालियन की D कंपनी मछुरदा क्षेत्र में डोमिनेशन के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान रास्तें में उनका बोलेरो वाहन पाथरी से सुंदरवाही के बीच कुदान गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ। हादसे में 22 साल के कांस्टेबल तारकेश्वर टी निवासी धमतरी छत्तीसगढ़ की मौके पर ही मृ्त्यु हो गई। उनका पार्थिक शरीर सीएचसी बिरसा में सुरक्षित रखा गया है। बता दें कि हादसे में घायल हुए जवानों को निजी एंबुलेंस से महाराष्ट्र के गोंदिया रेफर कर दिया गया , जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

Road Accident: मेला देखने गए थे चार दोस्त, घर लौटते समय हुआ दुखद हादसा, परिवार में मचा कोहराम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT