होम / Balkar Singh viral video: पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो आया सामने, नौकरी के बदले ये गंदी हरकत- Indianews

Balkar Singh viral video: पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो आया सामने, नौकरी के बदले ये गंदी हरकत- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 28, 2024, 1:13 am IST
ADVERTISEMENT
Balkar Singh viral video: पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो आया सामने, नौकरी के बदले ये गंदी हरकत- Indianews

Balkar Singh viral video

India News (इंडिया न्यूज़), Balkar Singh viral video: पंजाब के मंत्री बलकार सिंह का एक कथित आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है, जिसमें भाजपा ने उन पर नौकरी देने के बहाने एक महिला से यौन संबंध मांगने का आरोप लगाया है। हालांकि, मंत्री ने उक्त वीडियो की जानकारी होने से इनकार किया है। बता दें, मंत्री बलकार सिंह भगवंत मान के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में स्थानीय सरकार और संसदीय मामलों के प्रभारी हैं।

भाजपा ने क्या आरोप लगाया?

भाजपा के कई नेताओं ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) विधायक का कथित वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक व्यक्ति, कथित तौर पर बलकार सिंह, एक महिला को अपने निजी अंग दिखाते हुए दिखाई दे रहा है, जिसने कथित तौर पर नौकरी के संबंध में उससे संपर्क किया था। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री ने वीडियो कॉल पर महिला को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसे अपने निजी अंग भी दिखाए।

Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews

राष्ट्रीय महिला आयोग ने क्या कहा?

आरोपों पर ध्यान देते हुए, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने पंजाब पुलिस को आरोपों की जांच करने और तीन दिनों के भीतर एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। महिला पैनल ने कहा, “राष्ट्रीय महिला आयोग पंजाब के विधायक श्री बलकार सिंह पर कदाचार का आरोप लगाने वाली एक ट्विटर पोस्ट से गंभीर रूप से परेशान है। रिपोर्ट की गई हरकतें, अगर प्रमाणित होती हैं, तो आईपीसी की धारा 354 और 354 बी के तहत गंभीर उल्लंघन हैं, जो सीधे तौर पर एक महिला की गरिमा का अपमान है।” ।”

आयोग ने पंजाब पुलिस प्रमुख गौरव यादव से आग्रह किया कि “मामले की तेजी से और गहनता से जांच करें, आरोपों की पुष्टि होने पर बलकार सिंह की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें।” एनसीडब्ल्यू ने तीन दिनों के भीतर विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट और एफआईआर भी मांगी।

मंत्री बलकार सिंह ने क्या कहा?

वीडियो पर भारी बवाल मचने के बाद मंत्री ने इसकी जानकारी होने से इनकार किया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से कहा, “मेरी कोई टिप्पणी नहीं है और मुझे इसकी जानकारी नहीं है।”

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने क्या आरोप लगाया

सबसे पहले वीडियो शेयर करने वाले बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने आरोप लगाया, ”एक 21 साल की बहन आम आदमी पार्टी के पंजाब मंत्री बलकार सिंह के पास आती है और कहती है कि उसे नौकरी की बहुत जरूरत है. बलकार उसे वीडियो कॉल करने के लिए कहता है.” उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर करता है और हस्तमैथुन करता है।”

उन्होंने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से बलकार को तुरंत बर्खास्त करने को कहा। कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी मंत्री और आप के खिलाफ तीखा हमला बोला। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप को ”औरत विरोधी पार्टी” कहा और इस घटना को दिल्ली में स्वाति मालीवाल के खिलाफ कथित हमले से जोड़ा।

“चरित्रहीन AAP। AAP = औरत विरोधी पार्टी। लाल चंद कटारूचक के बाद अब AAP विधायक बलकार सिंह, जिनका 21 साल की लड़की के साथ हस्तमैथुन करने का वीडियो वायरल है। कांग्रेस भी AAP पर हमला कर रही है, लेकिन स्वाति मालीवाल पर चुप है। क्या केजरीवाल और मान बर्खास्त करेंगे बलकार सिंह? क्या केजरीवाल स्वाति मालीवाल पर अपना मुंह खोलेंगे?”

Lok Sabha Election: नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खान मार्केट गैंग पर बोला हमला, जानें क्या कहा-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT