होम / PM Modi: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की हुकांर, कहा-जून से शुरू होगी हमारी तीसरी कार्यकाल

PM Modi: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की हुकांर, कहा-जून से शुरू होगी हमारी तीसरी कार्यकाल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 26, 2024, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM MODI:  उनकी सरकार का तीसरा कार्यकाल जून से शुरू होगा, लेकिन जिस पैमाने और जिस गति से वह काम कर रही है, उससे लोग हैरान हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में वापसी करेगी।

पीएम मोदी ने देश भर में हाल ही में शुरू की गई विकास परियोजनाओं का जिक्र करते हुए कहा “उनकी सरकार का तीसरा कार्यकाल जून से शुरू होगा, लेकिन जिस पैमाने और जिस गति से वह काम कर रही है, उससे लोग हैरान हैं”।

वह 41,000 करोड़ रुपये से अधिक की 2,000 से अधिक रेलवे बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के शुभारंभ के बाद बोल रहे थे।

लोगों ने देखा 10 वर्षों में एक नए भारत का निर्माण-पीएम मोदी

रेलवे में परिवर्तन को रेखांकित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि लोगों ने पिछले 10 वर्षों में एक नए भारत का निर्माण होते देखा है, जिसमें वंदे भारत ट्रेनों का शुभारंभ भी शामिल है।

ये भी पढ़ें-Geeta Koda: कांग्रेस को एक और झटका, झारखंड में पार्टी की एकमात्र सांसद ने थामा भाजपा का दामन

इस महीने की शुरुआत में पीएम मोदी ने दावा किया था कि भगवा पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में 370 सीटें जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार तीसरी बार बहुत बड़े फैसलों की गवाह बनेगी और अगले 1,000 वर्षों के लिए नींव रखेगी।

चुनाव में BJP के जीत को लेकर कही यह बात

उन्होंने कहा, ”मैं देश के मूड का अनुमान लगा सकता हूं, यह लोकसभा चुनाव में एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें और बीजेपी को कम से कम 370 सीटें देगा। 10 साल के शासन के अनुभव के आधार पर, आज की मजबूत अर्थव्यवस्था और तेज गति को देखते हुए उन्होंने कहा, ”भारत आज प्रगति कर रहा है, मैं विश्वास से कह सकता हूं कि हमारे तीसरे कार्यकाल में भारत तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति होगा। यह मोदी की गारंटी है।”

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में युवाओं से कहा कि उनके सपने ही उनका संकल्प हैं। उन्होंने कहा, “भारत अब बड़े सपने देखता है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए दिन-रात काम करता है। आपके सपने, कड़ी मेहनत और मेरा संकल्प विकसित भारत की गारंटी है।”

ये भी पढ़ें-Trinamool Congress: तृणमूल के कद्दावर नेता शेख शाहजहां को 7 दिनों के भीतर किया जाएगा गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT