होम / Bhadohi: नशेड़ी बारातियों को कंट्रोल करने गई यूपी पुलिस, टीम पर हमला के बाद 11 गिरफ्तार

Bhadohi: नशेड़ी बारातियों को कंट्रोल करने गई यूपी पुलिस, टीम पर हमला के बाद 11 गिरफ्तार

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 14, 2024, 11:50 pm IST

Bhadohi

India News (इंडिया न्यूज), Bhadohi: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक शादी समारोह में हो रहे हंगामे को नियंत्रित करने के लिए एक गांव में पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। साथ ही उसके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने बताया कि शनिवार (13 जून) को वाराणसी के चौबेपुर से महजुदा गांव में आई बारात के दौरान हुई घटना के सिलसिले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि भीड़ ने मौके पर मौजूद तीन पुलिसकर्मियों को घेर लिया था। जिन्हें भागना पड़ा और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए एक बड़ी टीम भेजनी पड़ी। पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग शराब पीकर झगड़ा और हंगामा कर रहे हैं।

भीड़ ने किया यूपी पुलिस पर हमला

पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि, पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कई लोग नशे की हालत में सड़क पर थे। पुलिस टीम ने जब उन्हें सड़क से हटाने की कोशिश की तो वे चिल्लाने लगे कि पुलिस उन्हें पीट रही है। एसपी ने बताया कि इससे दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए। उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिसकर्मी राधेश्याम, विकास और अवधेश पाठक की पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि भीड़ से घिरे तीनों पुलिसकर्मियों ने जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की।

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना का एक्शन, 3 आतंकी ढेर

पुलिसकर्मियों ने भाग कर बचाई जान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भीड़ ने पुलिस प्रतिक्रिया वाहन (पीआरवी) के शीशे तोड़ दिए और लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों का पीछा किया तथा उन पर पथराव किया। इस बीच एक पुलिसकर्मी ने कंट्रोल रूम से संपर्क किया। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में किया। एसपी ने बताया कि शनिवार देर रात इस मामले में 10 नामजद और 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रविवार तक तीन महिलाओं समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Birmingham Nightclub Shooting: गोलियों की गूंज से फिर दहला अमेरिका! बर्मिंघम नाइट क्लब में गोलीबारी से 4 लोगों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT