होम / Bharat Jodo Nyay Yatra: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमला, कांग्रेस का बड़ा आरोप

Bharat Jodo Nyay Yatra: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमला, कांग्रेस का बड़ा आरोप

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 20, 2024, 5:03 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि जब भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम से गुजर रही थी तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने उसके पोस्टर और बैनर फाड़ दिए और लखीमपुर शहर में वाहनों में तोड़फोड़ की।

वीडियो किया जारी 

पार्टी ने 54 सेकंड का एक वीडियो जारी किया है जिसमें कथित तौर पर रात में एक कस्बे की सड़क दिखाई जा रही है। लोगों को “जय श्री राम” चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, जबकि एक व्यक्ति हाथ में लाठी लिए हुए खंभों पर लगे पोस्टर फाड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। क्लिप में आगे एक अन्य व्यक्ति को राहुल गांधी और दो अन्य कांग्रेस नेताओं की तस्वीर वाले होर्डिंग को खींचते हुए दिखाया गया है।

कांग्रेस ने ट्विट कर कही यह बात

कांग्रेस की असम इकाई ने ट्विटर पर कहा, “राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने असम में हजारों उत्साही लोगों को आकर्षित किया है, जिसने हिमंत बिस्वा सरमा शासन को बेचैन कर दिया है। जहां सीएम गिरफ्तारी की धमकी देकर यात्रा को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं उनके अनुयायी यात्रा के पोस्टर और बैनर फाड़ रहे हैं।

दोपहर में, असम कांग्रेस ने दो वाहनों का एक और वीडियो साझा किया – एक मिनी ट्रक जिसमें कांग्रेस के झंडे लगे हुए थे और एक कार  दोनों की विंडशील्ड क्षतिग्रस्त हो गई थी।

खड़गे ने की पोस्टर फाड़ने की कड़ी निंदा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कथित हमलों को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। खड़गे ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, ”हम असम के लखीमपुर में भाजपा के गुंडों द्वारा भारत जोड़ो न्याय यात्रा वाहनों पर शर्मनाक हमले और कांग्रेस पार्टी के बैनर और पोस्टर फाड़ने की कड़ी निंदा करते हैं।

पिछले 10 वर्षों में, भाजपा ने भारत के लोगों को संविधान द्वारा प्रदत्त हर अधिकार और न्याय को कुचलने और ध्वस्त करने का प्रयास किया है। यह उनकी आवाज़ को दबाना चाहता है, जिससे लोकतंत्र का अपहरण हो रहा है। कांग्रेस पार्टी असम में भाजपा सरकार द्वारा अपनाए गए हमले और धमकी की इस रणनीति से डरने वाली नहीं है, जो इसके लिए जिम्मेदार है। कांग्रेस पार्टी इन भाजपा के चमचों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेगी।”

ये भी पढ़ें-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
LSG vs RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT