होम / कंगना रनौत के बयानों से परेशान हुई भाजपा, अब ऐसा क्या बोल गई BJP MP जिससे बैकफुट पर आ गई पार्टी?

कंगना रनौत के बयानों से परेशान हुई भाजपा, अब ऐसा क्या बोल गई BJP MP जिससे बैकफुट पर आ गई पार्टी?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 25, 2024, 3:05 am IST

Kangana Ranaut ( कंगना रनौत )

India News (इंडिया न्यूज), BJP Clarify On Kangana Remarks: हिमाचल प्रदेश से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बयानों से भारतीय जनता पार्टी भी अब परेशान हो चुकी है। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत द्वारा दिए गए एक बयानों से बीजेपी ने किनारा कर लिया था। और उन्हें इस तरह का बयान नहीं देने की नसीहत दी थी। लेकिन कंगना फिर भी इससे बाज नहीं आ रही है। अब कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों को वापस लाने की बात कही थी। इसके बाद भाजपा ने मंगलवार (24 सितंबर, 2024) को लोकसभा सांसद कंगना रनौत द्वारा तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को बहाल करने की मांग करने वाली टिप्पणियों से खुद को अलग कर लिया है। इसके साथ ही कहा गया है कि उन्हें पार्टी की ओर से इस मुद्दे पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं किया गया है।

कंगना के बयान पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिया स्पष्टीकरण 

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केंद्र सरकार द्वारा वापस लिए गए कृषि बिलों पर भाजपा सांसद कंगना रनौत का बयान वायरल हो रहा है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह बयान उनका निजी बयान है। कंगना रनौत भाजपा की ओर से ऐसा बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं और यह कृषि बिलों पर भाजपा के दृष्टिकोण को नहीं दर्शाता है। हम इस बयान की निंदा करते हैं।” इससे पहले मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि तीन विवादास्पद कृषि कानून, जिन्हें किसान यूनियनों के लंबे विरोध के बाद निरस्त कर दिया गया था, सरकार को उन्हें वापस लाना चाहिए।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मुहम्मद यूनुस से की मुलाकात, बांग्लादेश को इस मामले में पूर्ण समर्थन देने की कर दी पेशकश

कंगना ने ऐसा क्या कहा जिससे भाजपा ने किया किनारा?

हिमाचल प्रदेश में अपने निर्वाचन क्षेत्र मंडी में पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत ने कहा, “मुझे पता है कि यह बयान विवादास्पद हो सकता है, लेकिन तीनों कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए। किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए।” कंगना रनौत ने तर्क दिया कि तीनों कानून किसानों के लिए फायदेमंद थे, लेकिन कुछ राज्यों में किसान समूहों के विरोध के कारण सरकार ने उन्हें निरस्त कर दिया। उन्होंने कहा, “किसान देश के विकास में ताकत का स्तंभ हैं। मैं उनसे अपील करना चाहती हूं कि वे अपने भले के लिए कानूनों को वापस मांगें।”

खजाना खोजने के लिए खुदाई कर रहा था शख्स, फिर मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूहें, वीडियो देखकर आपको भी लगेगा डर

इससे पहले भी कंगना के बयान पर हो चुका है विवाद 

मंडी की सांसद कंगना रनौत ने तब भी विवाद खड़ा कर दिया था, जब उन्होंने कहा कि किसान विरोध प्रदर्शन “भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति” पैदा करने की तैयारी कर रहे हैं और दावा किया था कि आंदोलन स्थलों पर शव लटके हुए पाए गए और बलात्कार हो रहे हैं। इस बयान के बाद भी भाजपा ने अपना स्पष्टीकरण दिया था और कंगना को इस तरह का बयान नहीं देने की हिदायत दी थी।

‘देश-विदेश में आतंकवादी को…’, PM Modi और CM Yogi पर ये क्या बोल गए शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मुसलमानों के लिए हरा रंग क्यों होता है पवित्र, क्या है इसके पीछे की कहानी?
श्रद्धा कपूर ने एक इवेंट के दौरान आदित्य रॉय को छतरी के नीचे लगाया गले, मूमेंट देख फैंस को ‘आशिकी 2’ की आई याद
जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज, जानें कितनी विधानसभा सीटों पर डालें जाएंगे वोट?
Producer वासु भगनानी पर किन 3 डायरेक्टर्स ने फीस न देने का लगाया आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला?
UNSC में भारत के स्थाई सदस्य बनने में कौन से देश बने हुए हैं रोड़ा, क्या है इसके पीछे की वजह?
कंगना रनौत के बयानों से परेशान हुई भाजपा, अब ऐसा क्या बोल गई BJP MP जिससे बैकफुट पर आ गई पार्टी?
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मुहम्मद यूनुस से की मुलाकात, बांग्लादेश को इस मामले में पूर्ण समर्थन देने की कर दी पेशकश
ADVERTISEMENT