होम / Bhopal Latest News: भोपाल में भाई बना यमराज, डांस करने से रोका तो कर दी हत्या 

Bhopal Latest News: भोपाल में भाई बना यमराज, डांस करने से रोका तो कर दी हत्या 

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 10, 2024, 9:55 am IST
ADVERTISEMENT
Bhopal Latest News: भोपाल में भाई बना यमराज, डांस करने से रोका तो कर दी हत्या 

Nagpur News

India News (इंडिया न्यूज़), Bhopal Latest News: शुक्रवार देर रात सतना जिले में एक गांव के समारोह में कथित तौर पर डीजे सिस्टम बंद करने और उसे नाचने से रोकने पर 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने 35 वर्षीय भाई की हत्या कर दी। हत्या जिला मुख्यालय से लगभग 30 किमी और भोपाल से 450 किमी दूर मौहार गांव में हुई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजकुमार कोल ने अपने बड़े भाई राकेश की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और जंगल में भाग गया। राकेश को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी गर्दन पर लगे गहरे घाव घातक साबित हुए। उनकी पत्नी पूजा कोल ने शनिवार सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कसी कमर

संदिग्ध को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई। राजकुमार को जंगल में बधा आश्रम के पास देखा गया और गिरफ्तार कर लिया गया। उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली और पुलिस को वहां ले गया जहां उसने अपराध में प्रयुक्त कुल्हाड़ी छिपाई थी। एक स्थानीय अदालत ने उसे जेल भेज दिया। रिश्तो को ताख पर रख देने वाली ये कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी देश के अलग- अलग हिस्सों दिल को दहला देने वाले मामले सामने आए हैं।

Also Read: BJP-TDP ने गठबंधन की घोषणा, सीट-बंटवारे का फॉर्मूला जल्द होगा जारी

दिल्ली में पिता ने की बेटे की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक कलियुगी पिता ने अपने ही पुत्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बारे में जानकारी देते हुए स्थानिय पुलिस ने कहा कि, 29 वर्षीय एक व्यक्ति के पिता को दक्षिणी दिल्ली में अपनी दुल्हन के घर के लिए बारात रवाना होने से कुछ घंटे पहले अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि, जिम का मालिक था गौरव सिंघल।

Also Read: Tamil Nadu Drug Case: उदयनिधि स्टालिन तक पहुंची इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट की जांच की आंच, NCB कर सकती है पूछताछ!  

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT