होम / Haryana विधानसभा चुनाव से पहले ED की बड़ी कार्रवाई, हिरासत में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार

Haryana विधानसभा चुनाव से पहले ED की बड़ी कार्रवाई, हिरासत में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 20, 2024, 12:18 pm IST
ADVERTISEMENT
Haryana विधानसभा चुनाव से पहले ED की बड़ी कार्रवाई, हिरासत में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार

MLA Surendra Panwar Arrested

India News(इंडिया न्यूज), Haryana Vidhansabha Election: हरियाणा में चुनाव से पहले ईडी की बड़ी कार्रवाई! सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को लिया गया हिरासत में। ईडी सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को अंबाला की टीम ने गिरफ्तार किया है। अवैध खनन को लेकर की गई है गिरफ्तारी। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

BJP in UP: क्या भाजपा से कन्नी काट रहे हैं गैर-जाटव और गैर-यादव वोटर्स? भूपेंद्र चौधरी ने सौंप दी बुरे प्रदर्शन की रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक पर ईडी की कार्रवाई

हरियाणा में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। ईडी ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार को गिरफ्तार किया है। ईडी ने उनके बेटे को भी हिरासत में लिया है। कुछ महीने पहले हरियाणा पुलिस ने यमुनानगर, सोनीपत और आसपास के जिलों में अवैध खनन के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद केंद्रीय एजेंसी ने उनके आवास पर छापेमारी की थी।

Weather Today: तेलंगाना, कर्नाटक समेत इन 2 राज्यों में भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी, IMD ने 9 के लिए दी ये चेतावनी

हिरासत में सुरेंद्र पंवार

सुरेंद्र पंवार ने उस समय कैबिनेट मंत्री रहीं कविता जैन को हराकर 2019 का विधानसभा चुनाव जीता था। सुरेंद्र पंवार ने कविता जैन को 32,878 वोटों से हराया था। कविता जैन को हराने के बाद सुरेंद्र पंवार सुर्खियों में आए थे। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने एक दिन पहले ही विधायक सुरेंद्र पंवार के सोनीपत के सेक्टर 15 स्थित घर पर छापेमारी की थी। हरियाणा विधानसभा चुनाव काफी नजदीक हैं और इसी बीच कांग्रेस के लिए मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT