होम / ‘कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी इतना…’, वोटिंग के बीच CM नायब सिंह सैनी ने ये क्या कह दिया?

‘कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी इतना…’, वोटिंग के बीच CM नायब सिंह सैनी ने ये क्या कह दिया?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 5, 2024, 4:21 pm IST
ADVERTISEMENT
‘कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी इतना…’, वोटिंग के बीच CM नायब सिंह सैनी ने ये क्या कह दिया?

Haryana Election 2024 ( सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर बोला हमला )

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान जारी है। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोपहर 3 बजे तक 49. 13 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है। यमुनानगर में सबसे ज्यादा 56.79 फीसदी मतदान और गुरुग्राम में सबसे कम 38.61 प्रतिशत वोट डाले गए हैं। तो वहीं दोपहर एक बजे तक प्रदेश की 90 सीटों पर 41. 01 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई थी। इन सबके बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुरुक्षेत्र में दावा किया है कि, हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला है। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर भी निशाना साधा है। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने क्या कहा?

हरियाणा विधानसभा चुनाव में जारी मतदान के बीच सीएम नायब सिंह सैनी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, “हमें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। हरियाणा में कमल का फूल खिल रहा है। कांग्रेस की जो परिवारवाद की राजनीति थी हमनें उस पर विराम लगाया है। भूपेंद्र हुड्डा एक ही विशेष वर्ग को, विशेष क्षेत्र को ही देखते थे, लेकिन हमारी सरकार में सबका साथ सबका विकास, 36 बिरादरी को साथ लेकर आगे बढ़ाने का काम हमारी सरकार ने किया है।”

विवादित बयान के बाद पुलिस हिरासत में यति नरसिंहानंद सरस्वती, जानें क्या है पूरा मामला

खिलाड़ियों और पहलवानों को लेकर कही ये बात 

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने खिलड़ियों और पहलवानों के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, “कांग्रेस ने खिलाड़ियों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाई है। खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम जितना दस सालों में पीएम मोदी ने और हरियाणा सरकार ने किया है। जितना युवाओं को आगे बढ़ाया है, जितना किसानों को मजबूत किया है। उतना काम कांग्रेस दस पीढ़ियों में भी नहीं कर सकती है।”

मशहूर एक्टर Rajendra Prasad की बेटी का हुआ निधन, फिल्म के सेट पर शूटिंग कर रहे पिता नहीं बचा पाए जान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT