होम / बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कर्नाटक दौरे का दूसरा दिन, बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है देश

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कर्नाटक दौरे का दूसरा दिन, बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है देश

Abhinav Tripathi • LAST UPDATED : January 6, 2023, 2:40 pm IST

इंडिया न्यूज ( नई दिल्ली ) : बीजेपी ( BJP )  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda)  इनदिनो कर्नाटक के दौरे पर हैं. आज उन्होंने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और बीजेपी सरकार को लेकर कई बातों को रखा.

नड्डा ने कहा कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. नड्डा ने कहा कि कर्नाटक में चुनाव नजदीक हैं, यहां के लोगों से बातचीत करना और पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर कैसे आगे बढ़ रहा है, इस पर चर्चा करना मेरी प्रमुख जिम्मेदारी बन जाती है.

नड्डा ने कहा कि जब पीएम मोदी ने 2014 में पदभार संभाला था, तो यह सिर्फ प्रधानमंत्री का, पार्टी का, सरकार का, लोगों के सेट का बदलाव नहीं था, यह वास्तव में देश में राजनीतिक संस्कृति का बदलाव था.

 

यूपीए सरकारें देती थी वंशवाद को बढ़ावा

जेपी नड्डा ने आज एक बार फिर से कांग्रेस को अपना निशाना बनाया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस समेत तमाम यूपीए की सरकारो पर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि यूपीए जैसी पिछली सरकारें वंशवादी पार्टियां थीं.

वे वोट बैंक की राजनीति में विश्वास करके सरकार चला रहे थे. वे बांटो और राज करो की बुनियाद पर अमल कर रहे थे और देश को जातियों और धर्म के आधार पर बांट रहे थे.

देश भर में भारत की अलग शाख

Image

नड्डा ने कोरोना महामारी को लेकर कहा कि एक वैक्सीन विकसित होने में वर्षों लग जाते हैं, लेकिन COVID के चुनौतीपूर्ण समय में, यह अप्रैल 2020 था, जब मोदी जी ने एक टास्क-फोर्स का गठन किया, पर्याप्त धन मुहैया कराया, और कम समय में रिकॉर्ड-कम समय में COVID वैक्सीन विकसित करने में मदद की.

डिजिटल इंडिया से देश को मिल रही गति

नड्डा ने कहा कि डिजिटल इंडिया कार्यक्रम में महान उपलब्धियां हासिल करने से लेकर इस्पात निर्माण में उच्च प्रगति करने तक, भारत सभी क्षेत्रों में रिकॉर्ड तोड़ रहा है. विशेष रूप से, फार्मास्यूटिकल्स के हमारे किफायती और गुणवत्तापूर्ण निर्यात के कारण, हमें ‘दुनिया की फार्मेसी’ के रूप में जाना जाता है! पीएम के नेतृत्व में भारत भी Start-up का हब बन गया है.

 

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा का पहला दिन, राहुल के नेतृत्व में यात्रा पानीपत से रवाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी पर इस स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, विष्णु और मां लक्ष्मी होंगे प्रसन्न -indianews
मात्र पांच हजार रूपये में करें हिमाचल प्रदेश के मंडी की सैर, गर्मियां में घूमने के लिए हैं परफेक्ट जगह -Indianews
Lok Sabha Election 2024: जानें कौन हैं रायबरेली से BJP के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या अमेठी में राहुल गांधी के नाम के ऐलान में देरी कर कांग्रेस ने बड़ी चूक कर दी? जानें जनता की राय- Indianews
मर्डर के बाद हत्यारा खा गया आंख-कान, पकड़े जाने पर दिया यह अजीबोगरीब जवाब
Crispy Corn: शाम की चाय या कॉफी के साथ बेस्ट है क्रिस्पी कॉर्न, जाने रेस्टोरेंट स्टाइल रेसिपी -Indianews
Chaudhry Fawad Hussain: क्या फवाद हुसैन की तारीफ़ से राहुल गांधी को फ़ायदा होगा? जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT