होम / सट्टेबाजों ने चुनाव परिणामों पर लगाया करोड़ों रुपये का दांव! पहले ही बता दिया NDA-I.N.D.I.A की सीटों की भविष्यवाणी

सट्टेबाजों ने चुनाव परिणामों पर लगाया करोड़ों रुपये का दांव! पहले ही बता दिया NDA-I.N.D.I.A की सीटों की भविष्यवाणी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 4, 2024, 5:39 pm IST
सट्टेबाजों ने चुनाव परिणामों पर लगाया करोड़ों रुपये का दांव! पहले ही बता दिया NDA-I.N.D.I.A की सीटों की भविष्यवाणी

Bookies placed bets of crores of rupees on the election results and told how many seats NDA-India will get

India News(इंडिया न्यूज),Lok sabha election results: अधिकांश एग्जिट पोल पूर्वानुमानों के अनुरूप, दिल्ली के सट्टेबाजों का मानना ​​है कि सत्तारूढ़ एनडीए लोकसभा चुनाव में 340 से अधिक सीटें जीतेगी, जबकि विपक्षी गठबंधन भारत को करीब 200 सीटें मिल सकती हैं। सट्टेबाजों के नेटवर्क में काम करने वाले एक सूत्र ने बताया कि दिल्ली के सट्टेबाजों का अनुमान है कि एनडीए को 341 से 343 सीटें मिल सकती हैं, जबकि भारत के लिए यह संख्या 198 से 200 के बीच हो सकती है।

सट्टेबाजों ने अनुमान लगाया है कि भाजपा अपने दम पर 310 से 313 सीटें जीत सकती है, जबकि कांग्रेस को 57 से 59 सीटें मिल सकती हैं। दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से सट्टेबाजों ने विपक्षी गठबंधन को एक सीट दी है।

Lok Sabah Results: सब लगे नीतीश कुमार को लुभाने? शरद पवार का आया बड़ा बयान-Indianews

चुनाव नतीजों पर करोड़ों रुपये का सट्टा

सूत्रों ने बताया कि सट्टा बाजार दो सप्ताह पहले खुला था और अब तक एनसीआर में चुनाव नतीजों पर करोड़ों रुपये का सट्टा लग चुका है। सट्टेबाज राष्ट्रीय राजधानी के ही नहीं, बल्कि विदेशों से भी हैं। सट्टा बाजार में एनडीए के लिए दरें कम हैं, क्योंकि उसके जीतने की संभावना अधिक है।

एनडीए के फिर से पूर्ण बहुमत से जीतने की भविष्यवाणी

सूत्रों ने बताया कि सट्टेबाजों ने एनडीए के फिर से पूर्ण बहुमत से जीतने की भविष्यवाणी की है, लेकिन उन्होंने सत्तारूढ़ गठबंधन के 400 का आंकड़ा पार करने की संभावना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि दुबई स्थित सट्टेबाजों के एक नेटवर्क ने भी चुनावों में एनडीए को भारी बहुमत मिलने की भविष्यवाणी की है।

केंद्र का रिमोट संभालेंगे सीएम नीतीश, समझें 2024 की चुनाव में कैसे साबित हुए बाजीगर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT