होम / बिजली कटौती के चलते दुल्हनों की हुई अदला-बदली! स्थानीय प्रशासन पर लगाया आरोप

बिजली कटौती के चलते दुल्हनों की हुई अदला-बदली! स्थानीय प्रशासन पर लगाया आरोप

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 11:49 am IST

इंडिया न्यूज़, भोपाल :

मध्य प्रदेश के उज्जैन में दो बहनों की शादी हो रही थी और बिजली गुल होने से मामला कुछ गड़बड़ हो गया। अंधेरे में, दुल्हनें गलत दूल्हों के साथ बैठ गईं और पूजा और अनुष्ठान किए। जब बिजली वापस आई तो समारोह में हड़कंप मच गया। क्योंकि अंधेरे में दुल्हनों ने गलत दूल्हे के साथ फेरे के लिए। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर असलाना गांव में 5 और 6 मई की दरम्यानी रात को हुई।

रमेशलाल रेलोट की बेटियों निकिता और करिश्मा की शादी क्रमश: भोला रामेश्वर और गणेश मेवाड़ा से होनी थी। दोनों दूल्हे डंगवाड़ा गांव के रहने वाले हैं और उनकी बारात दुल्हन के आवास पर एक साथ पहुंची। रेलोट की सबसे बड़ी बेटी की शादी भी पहले दिन (5 मई) को हुई थी और उसके बेटे की शादी अगले दिन (6 मई) को होनी थी, इसलिए घर में भारी भीड़ उमड़ी।

Ujjain: Bride Marries Sister's Groom

स्थानीय प्रशासन पर लगाया आरोप

कुछ स्थानीय लोगों के अनुसार बेमेल जोड़े ने एक साथ फेर लिए और मामला तब सामने आया जब बारात घर लौटी। परिवारों ने स्थानीय प्रशासन पर आरोप लगाया है कि रोजाना शाम 7 बजे से रात 12 बजे तक बिजली के कट लगते हैं, यही कारण है कि अंधेरा होने के चलते गलती से दुल्हन की अदला-बदली हो गई।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT