होम / Noida के इस मॉल में चलीं तबाड़तोड़ गोलियां, जानें किस बात पर हुआ बवाल? यहां पहले भी हुए कांड

Noida के इस मॉल में चलीं तबाड़तोड़ गोलियां, जानें किस बात पर हुआ बवाल? यहां पहले भी हुए कांड

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 23, 2024, 2:39 pm IST

Garden Galleria Mall Firing: गार्डन गैलेरिया मॉल

India News (इंडिया न्यूज), Garden Galleria Mall Firing: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर का गार्डन गैलेरिया मॉल गोली चलने का मामला सामने आया है। यहां लड़कों के 2 गुटों में लड़ाई और मारपीट हुई। इसके बाद बाहर आकर लड़कों ने खुलेआम फायरिंग की है। पुलिस ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मारपीट फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना अभी तक नहीं मिली है, लेकिन जानकारी मिली है कि वारदात के वक्त लड़के नशे में थे।

पुलिस ने अवैध हथियार किए बरामद

बता दें कि ये घटना रविवार देर रात की है। फिल्म सिटी के पास सेक्टर-38 में बने गार्डन गैलेरिया माल में लड़कों के 2 गुटों में पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया। पहले लड़के आपस में भिड़े। गाली गलौज और मारपीट करते हुए बाहर आ गए। लेकिन बाहर आकर लड़को ने फायरिंग शुरू कर दी। यह देखकर माल के सिक्योरिटी गार्ड दौड़े और उन्होंने फायरिंग करने वाले लड़कों को दबोचकर पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने भी देर ना करते हुए मौके पर युवकों को हिरासत में ले लिया है।  गिरफ्तार किए युवकों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश के खुर्जा जिले के रहने वाले हैं।

तीनों माल में ऑस्कर रेस्टो-बार में पार्टी कर रहे थे। इनमें से एक युवक का बर्थडे था, इसलिए पार्टी करने आए थे। उन्होंने शराब भी पी थी। वहीं पुलिस ने मामले में गोली चलाने और अवैध हथियार रखने का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने अपनी मां के सामने शूट किया था सबसे लंबा बोल्ड सीन, सिनेमाघरों में लग गई थी लाइनें

पहले भी हो चुके है कई विवाद पुलिस भी आ चुकी है तंग

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब पहली बार नहीं जब नोएडा के इस मॉल में विवाद हुआ हो इस चर्चित मॉल में आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाएं होती है। इस महीने की शुरुआत में भी गार्डन गैलेरिया माल में ही बने ‘एफ बार एंड लाउंज’ में 2 गुटों में हिंसक झड़प हुई थी। जुलाई में माल में ही 3 कांस्टेबलों ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली चला दी थी। वे माल में घूमने आए थे, लेकिन पार्किंग से बाहर निकलते समय उनकी सर्विस पिस्टल से गोली चल गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। साथ ही पूरे पुलिसस विभाग के लिए चेतावनी जारी की थी। नोएडा पुलिस भी गार्डन गैलेरिया मॉल के विवादों से परेशान हो चुकी है।

क्यों होती है कान में खुजली, समय रहते हो जाएं सावधान, हो सकती है जानलेवा बीमारी!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT