होम / Goa Murder Case: मासूम की हत्या कर भाग रही महिला CEO को पुलिस ने कैसे पकड़ा? ड्राइवर ने बताई पूरी कहानी

Goa Murder Case: मासूम की हत्या कर भाग रही महिला CEO को पुलिस ने कैसे पकड़ा? ड्राइवर ने बताई पूरी कहानी

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 12, 2024, 1:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Goa Murder Case: अपने ही बेटे की हत्या की आरोपी बेंगलुरु की सीईओ सुचना सेठ को लेकर गोवा से कर्नाटक तक ले जाने वाले टैक्सी ड्राइवर ने 10 घंटे लंबी यात्रा के चौंकाने वाले विवरण का खुलासा किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आरोपी पूरी यात्रा के दौरान कुछ भी नहीं बोला। इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने गोवा में अपने सर्विस अपार्टमेंट से कैब तक अपना भारी बैग ले जाने के लिए कहा, और उसके अनुरोध करने पर उसे हल्का करने के लिए सामान बाहर ले जाने से इनकार कर दिया था।

कैब ड्राइवर ने पीटीआई को बताया कि जब उन्होंने कर्नाटक बॉर्डर पार किया तो अचानक उन्हें गोवा पुलिस का फोन आया. पुलिस ने बताया कि एक महिला को रात में होटल से ले जाया गया था, क्या उसके साथ कोई बच्चा भी था? मैंने कहा ऐसा नहीं है. मैंने कहा क्या हुआ? उन्होंने कहा कि होटल से फोन आया था कि कमरे के अंदर खून मिला है, हमें शक है कि जो बच्चा उनके साथ था वह वहां नहीं था. उन्होंने बताया कि मैंने उनसे कहा कि मैडम से बात करो. मैडम ने पुलिस से बात की. इसके बाद पुलिस ने कहा कि मैं 15 मिनट बाद कॉल करूंगा.

ड्राइवर ने बताया कि कुछ देर बाद पुलिस ने दोबारा फोन किया और बताया कि मैडम ने जो पता और जानकारी दी थी, वह फर्जी निकली। अब ये 100% कन्फर्म हो गया है कि कुछ तो गड़बड़ है. पुलिस ने कहा कि जैसे ही रास्ते में कोई पुलिस स्टेशन दिखे, वहां गाड़ी रोकें और हमें कॉल करें.

ड्राइवर ने बताया कैसे पकड़ी गई महिला

डिसूजा ने बताया कि जब मैंने गूगल मैप देखा तो मुझे पास में ही पुलिस स्टेशन दिखा, लेकिन वह पीछे था। अगर हम यू-टर्न लेते तो अलार्म बज जाता, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया।’ मैं गाड़ी आगे बढ़ाता रहा. उन्होंने बताया कि कर्नाटक में सभी बोर्ड स्थानीय भाषा में थे इसलिए कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था। बाद में मैंने अपने साथ मौजूद ड्राइवर से कहा कि अब मैं तुम्हें एक रेस्तरां में रोकूंगा, तुम एक काम करो, वॉशरूम जाओ और वहीं इंतजार करो, जब वह वॉशरूम में था, मैंने जीपीएस के जरिए पास के पुलिस स्टेशन की जांच की लेकिन नहीं कर सका। यह नहीं मिला. फिर मैंने एक गार्ड से पूछा तो उसने बताया कि 500 मीटर आगे एक पुलिस स्टेशन है, जिसका नाम आई मंगला पुलिस स्टेशन है।

ड्राइवर ने बताया कि इसके बाद मैं कार में बैठ गया और पुलिस को फोन कर बताया कि मैं पहुंचने वाला हूं। जैसे ही मैंने गाड़ी थाने में खड़ी की, मैडम ने पूछा- यहां क्यों लाए? मैंने कहा कि मुझे पुलिस के बहुत फोन आ रहे थे, उन्हें आपसे बात करने की जरूरत है. मैं कार से उतरा और इसे कर्नाटक पुलिस को सौंप दिया, पुलिस ने गोवा पुलिस से बात की। इसके बाद कार की तलाशी ली गई, मैडम से बात की गई तो कार में एक बैग में कपड़े और बच्चे का शव था। ड्राइवर ने बताया कि महिला पूरे रास्ते बिल्कुल शांत रही. एक बार उनके पास कॉल आई, शायद होटल से कॉल थी।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
IPL 2024, RCB vs GT: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा जबरदस्त मुक़ाबला, जानें किसका पलड़ा भारी -Indianews
ADVERTISEMENT