होम / चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल ने मारी थप्पड़, हुई सस्पेंड

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल ने मारी थप्पड़, हुई सस्पेंड

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 6, 2024, 7:26 pm IST
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल ने मारी थप्पड़, हुई सस्पेंड

Kangana Ranaut Slapped

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Slapped:  चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के आरोप के कुछ घंटों बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। इस बीच, कुलविंदर कौर नाम की कांस्टेबल ने भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े हालिया विवाद को संबोधित करती हैं।

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला का आया रिएक्शन, हाथ उठाने की बताई ये बड़ी वजह -IndiaNews

वीडियो में कौर का दावा है कि रनौत ने पहले एक बयान दिया था जिसमें कहा गया था कि किसान आंदोलन में भाग लेने वाली महिलाएं 100-100 रुपये के भुगतान के लिए ऐसा कर रही हैं। कौर ने कहा कि उस समय किसान आंदोलन में शामिल महिलाओं में उनकी मां भी शामिल थीं। इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने महिला CISF के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

‘गेम चेंजर’ पर सामने आई बड़ी अपडेट, इतने दिनों में शूटिंग कम्पलीट कर लेंगे रामचरण- IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT